Sunday , August 7 2022

पिता ने बेटे की प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने की जताई आशंका, पुलिस कर रही हर एंगल से जांच

कृपा शंकर पांडेय (संवाददाता)

ओबरा । स्थानीय थाना क्षेत्र के बिल्ली में सड़क के किनारे सोमवार सुबह शव मिलने से सनसनी फैल गयी । शव की पहचान धीरज पुत्र कैलाश निवासी बिल्ली मारकुंडी के रूप में हुई। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने मृतक के पिता को दी । जिसके बाद घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा खड़ा कर दिया । उन्होंने बताया कि उनका बेटा कल उसके दोस्त के साथ उसके घर गया था । काफी देर रात जब वह घर नहीं आया तो घरवालों को चिंता सताने लगी । जिसके बाद उन्होंने उसके मोबाइल पर संपर्क करना चाहा मगर उसका मोबाइल बंद बता रहा था । घर वालों ने अपने स्तर से काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई भी पता नहीं चल सका और सुबह उसका शव मिला तो घर वालों ने हंगामा खड़ा कर दिया । घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करके उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । लेकिन घर वालों का कहना था कि मृतक का पोस्टमार्टम वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ कई डॉक्टरों के पैनल द्वारा कराया जाए । परिजनों को इस बात की आशंका थी कि पुलिस मामले को दबाना चाहती है और यदि पोस्टमार्टम सही नहीं हुआ तो मामला खत्म हो जाएगा । जिसके बाद वीडियो कैमरे की निगरानी में पीएम कराए जाने का आश्वासन दिया गया तो पोस्टमार्टम शुरू हो गया लेकिन पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टर ने बाहर आकर एक्सीडेंट से मौत का दावा किया तो पीएम हाउस पर मौजूद लोग भड़क उठे और पीएम रिपोर्ट में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा बढ़ता देख मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह स्थिति संभाली।

उधर, इस बात की जानकारी जब गजराजनगर पहुंची तो वहां भी लोग मुख्य सड़क पर उतर कर रोड जाम कर दिया। जिसके बाद पुलिस पहुंची तो उससे भी तीखी नोंकझोंक हुई। परिवार के लोगों का आरोप था कि युवक की हत्या की गई है लेकिन पुलिस एक्सीडेंट दिखाने में लगी है ।

ओबरा में बवाल की सूचना के बाद एडिशनल एसपी भी ओबरा के लिए रवाना हो गए और घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद वहां मौजूद पुलिस कर्मियों से बातचीत की।मृतक के पिता ने तहरीर देते हुए बताया कि रविवार शाम वह अपने दोस्त के साथ उसके घर पर गया हुआ था । पिता ने आरोप लगाया कि उसके बेटे का दोस्त अविनाश की एक प्रेमिका है जो कभी कभी उसके बेटे धीरज से बातचीत करती थी, जो अविनाश को नागवार गुजरता था, और उसने प्रेम प्रसंग के कारण अविनाश की ईट और डंडे से मारकर हत्या कर दी ।

बहरहाल पुलिस तहरीर मिलने के बाद हर एंगल से जांच शुरू कर दी है । अब देखना है कि पूरे मामले में क्या निष्कर्ष सामने निकल कर आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com