Sunday , August 7 2022

30 किग्रा गाँजा के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने जिले में लगातर नशा और नशे के कारोबारियों के खिलाफ अभियान छेड़े हुए है, जिसमें गांजा तस्करों पर पुलिस लगातार अपना शिकंजा कस रही है। एक बार फिर से सोनभद्र पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गुरुवार शाम रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के सुकृत से चार गाँजा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

जिले के रॉबर्ट्सगंज थाना अंतर्गत सुकृत चौकी से एक बार फिर से पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है, जहां रॉबर्ट्सगंज पुलिस ने मोटरसाइकिल से गांजा तस्करी कर रहे 4 लोगों को धर दबोचा है, तलाशी के दौरान उनके पास से दो बोर में 30 किग्रा0 गांजा और तस्करी में प्रयुक्त दोनों बाइकों को मौके से ही जब्त किया गया है।

पुलिस के अनुसार, मुखबिर की सूचना पर गुरुवार की शाम सुकृत चौकी क्षेत्र बैजुबाबा मंदिर के पास अहरौरा की तरफ से दो बाइक पर सवार चार लोगों आशुतोष सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह, निवासी ग्राम सहजनी कला खुर्द, जमालपुर-मीरजापुर, सुदर्शन पुत्र श्यामा निवासी उसरौड़ी, बबुरी-चन्दौली, रामभरोस यादव पुत्र जूठन यादव निवासी ग्राम सहजनी कला खुर्द, जमालपुर-मीरजापुर एवं सुग्रीव पुत्र श्यामा निवासी उसरौड़ी, बबुरी-चन्दौली को गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान उनके पास से दो बोरे में कुल 30 किग्रा गाँजा बरामद किया गया है। बरामद गांजा को कब्जे में लेते हुए अभियुक्तगणों के विरुद्ध रॉबर्ट्संगज थाने में धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम

1. उ0नि0 ज्ञानेन्द्र सिंह, चौकी प्रभारी सुकृत

2. मुख्य आरक्षी अवनीश सिंह, चौकी सुकृत

3. मुख्य आरक्षी ओमप्रकाश सिंह, चौकी सुकृत

4. मुख्य आरक्षी संदीप सिंह, चौकी सुकृत

5. मुख्य आरक्षी मो0 तौकीर खाँ, चौकी सुकृत

6. आरक्षी हसनैन अहमद, चौकी सुकृत

7. रिक्रूट आरक्षी अनुज गौड़, चौकी सुकृत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com