Tuesday , August 9 2022

हिण्डाल्को में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस समारोह

मनोज वर्मा (संवाददाता)

० सभी को कोविड नियमों का कराया गया पालन

रेणुकूट । हिण्डाल्को रेणुकूट में 75वां स्वतंत्रता दिवस पूरे जोश के साथ मनाया गया। हिण्डाल्को प्रशासनिक भवन लॉन में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि संस्थान के मुखिया एन. नागेश ने राष्ट्रध्वज फहराकर राष्ट्रगान के साथ तिरंगे को सलामी दी। समारोह के दौरान सीमित संख्या में कर्मचारियों, अधिकारियों एवं मान्यता प्राप्त श्रमिक संघ के पदाधिकारियों की मौजूदगी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों एवं अमर शहीदों को श्रद्धाजंलि आर्पित की गई।

इस मौके पर एन. नागेश ने सभी को 75वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए कहा कि यह हमारे अमर शहीदों का बलिदान ही है कि आज हम एक स्वतंत्र देश के नागरिक हैं।

उन्होंने आगे कहा, हमें टीम भावना से कार्य करते हुए संस्थान को और नई ऊँचाईयों पर ले जाने हेतु निरंतर प्रयत्नशील रहना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना संकट से उपजी परेशानियों के मध्य भी हमारे कर्मचारियों का मनोबल कम नहीं हुआ और उन्होंने उच्च गुणवत्ता का एल्युमिनियन उत्पादन किया जिससे कंपनी को मुनाफा हुआ। इसका श्रेय कंपनी के कर्मठ कर्मचारियों को जाता है। श्री नागेश जी ने कर्मचारियों की सुरक्षा पर जोर देते हुए कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है। इसके लिए हमें पहले से सतर्क रहना होगा और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने व सैनिटाइजेशन के साथ ही मास्क का प्रयोग भी निरंतर करना होगा। कार्यक्रम के अंत में श्री नागेश ने मानव संसाधन प्रमुख जसबीर सिंह के साथ संस्थान के प्लांट परिसर में स्थापित हिण्डाल्को के संस्थापक श्री घनश्यामदास जी बिड़ला की भव्य मूर्ति पर श्रद्धासुमन अर्पित किये। कार्यक्रम का संचालन राजेश सिंह इन्दोलिया ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com