Sunday , August 7 2022

पुण्यतिथि पर याद किए गए ग्रामवासी बृजभूषण

घनश्याम पाण्डेय/विनीत शर्मा(संवाददाता)

चोपन। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी व जिले के प्रथम विधायक बृजभूषण मिश्र ग्रामवासी की 26वीं पुण्यतिथि शुक्रवार को बैरियर स्थित ग्रामवासी आश्रम पर मनाई गई । इस दौरान हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी समाज में उत्कृष्ट सेवा भाव व समाज के लिए मुख्य योगदान देने वाले अखिलेश पांडेय को संस्था द्वारा सम्मानित किया गया अखिलेश पांडेय नशा मुक्ति का अभियान चलाकर नशा करने वाले युवाओं को नशा छोड़ने की अपील करते हैं और मिठाई व माला पहनाकर उसको सम्मानित भी करते हैं। मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद चेयरमैन प्रतिनिधि उस्मान अली ने कहा कि ग्रामवासी दादा का आश्रम केवल चोपन ही नहीं पूरे जनपद के लिए श्रद्धा का केंद्र है ग्रामवासी दादाजी का जीवन परिचय एवं उनकी दिनचर्या हमें प्रकृति एवं पर्यावरण को बचाने की प्रेरणा देती है तथा उनके विचारों को आत्मसात करने की आवश्यकता है।

विशिष्ट अतिथि सदर विधायक भूपेश चौबे ने अपने संबोधन में कहा कि ग्राम वासी दादा का जीवन सदैव हमें मानव सेवा संघर्ष त्याग एवं समर्पण का ज्ञान देता रहता है ।
अध्यक्षता कर रही संस्थान की महासचिव सुभाषा मिश्रा ने आये हुए अतिथियों का आभार व्यक्त किया। संचालन राजेश अग्रहरि ने किया। इस मौके पर ओबरा चेयरमैन प्रानमती देवी, कवित्री रचना तिवारी, राकेश शरण मिश्र, अखिलेश पाण्डेय, विवेक पाण्डेय, सनोज तिवारी, सुनील तिवारी, ज्ञानेन्द्र पाठक, सुनील सिंह, ओम प्रकाश, अनीश अहमद,संजय केशरी, अभिषेक शर्मा, मिथिलेश भारद्वाज, बिट्टू सिंह इत्यादि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com