Tuesday , August 9 2022

क्षतिग्रस्त सड़क के कारण कचनरवा मे लगा जाम

पी.के.विश्वकर्मा (संवाददाता)

-पूरी सड़क कीचड़ युक्त, व्यापारियों मे आक्रोश

कोन। कोन विंढमगंज मार्ग कचनरवा बाजार की पूरी सड़क गढ्ढायुक्त व कीचड़ युक्त होने के कारण इनदिनों ग्रामीणों को काफी परेशानी झेलनी पड रही है यही नहीं गढ्ढायुक्त होने के कारण गांडियां फस रही है जिसके कारण जाम लग रही है।मंगलवार को सुबह से ही जाम लग गयी है जिससे व्यापारियों मे जबरजस्त आक्रोश देखा जा रहा है।

ओमकार जायसवाल व्यापार मंडल अध्यक्ष ने बताया कि सड़क बनते ही पूरी तरह से ध्वस्त हो गयी है।सबसे खराब स्थिति कचनरवा बाजार की बनी हुयी है जिसमें दो से तीन फीट गढ्ढे होने के कारण पूरी बाजार की सडक मे किचड भरा हुआ है।जिस पर पैदल भी चलना दुश्वार हो गया है।वहीं व्यापारियों का धंधा चौपट हो गयी है यदि शासन प्रशासन तत्काल ध्यान नहीं देती तो हम सभी व्यापारी सड़क पर उतरने की चेतावनी दिया है।
जानकारी के अनुसार उक्त सडक छ माह पहले ही प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना से बनाई गयी है जो बनते ही ध्वस्त हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि उक्त स्थिति पटरी के किनारे नाली नहीं बनने से हुआ है।जबकि सड़क के पटरियों के दोनों साइड नाली बनाने की योजना थी जो कार्यदायी संस्था द्वारा नहीं बनाया गया। मामला जो भी हो जर्जर सड़क को लेकर व्यापारियों समेत ग्रामीण सडक पर उतरने की चेतावनी दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com