सोनभद्र

Sonbhadra News : शिक्षक बना भक्षक, नाबालिक छात्रा को बनाया हवस का शिकार

आनन्द कुमार चौबे/रमेश यादव (संवाददाता)

मो0नं0 – 7007444590

दुद्धी । गुरु का दर्जा धरती पर भगवान के रूप में दिया जाता है और वे पूजनीय कहलाते हैं, लेकिन जनपद सोनभद्र के थाना दुद्धी अंतर्गत एक गाँव में एक गुरु ने ऐसी घिनौनी करतूत पेश की है, जिससे यह रिश्ता कलंकित हो गया है। दरअसल, सोनभद्र जिले के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी आठवीं की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी जूनियर हाईस्कूल का शिक्षक है। जनपद स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में शामिल कराने के नाम पर उसने छात्रा को अपने कमरे पर बुलाकर घिनौनी हरकत की। इसके बाद उसे डरा-धमकाकर घर भेज दिया। परिजनों तक मामला पहुंचा तो 30 हजार रुपये देकर मुंह बंद कराने का भी प्रयास किया। घटना के करीब छह माह बाद मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

पुलिस को दिए तहरीर में पीड़िता के पिता ने बताया कि तीस दिसंबर को जनपद स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में प्रतिभाग कराने के नाम पर शिक्षक ने छात्रा को घर से अपने कमरे पर ले गया। वहां रात में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे घोरावल में आयोजित दो दिवसीय प्रतियोगिता में लेकर पहुंचा। प्रतियोगिता के बाद छात्रा को घर लाकर पहुंचा दिया। लौटने के बाद बेटी उदास रहने लगी। करीब महीने भर बाद उसने अपनी बुआ को आपबीती बताई। घटना की खबर मिलते ही परिजन सन्न रह गए। आरोपी शिक्षक को पकड़कर पूछताछ की तो उसने लड़की की छवि खराब होने का हवाला देते हुए मामले को रफा-दफा करने की बात कही। इसके बदले दवा इलाज के लिए तीस हजार रुपया दिया।

काफी उपचार के बाद भी छात्रा की तबीयत ठीक नहीं हुई तो परिजनों ने बुधवार को थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कोतवाल मनोज सिंह ने बताया कि आरोपी शिक्षक बलिया निवासी विशंभर के विरुद्ध केस दर्ज कर तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। छात्रा का मेडिकल कराया गया है।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button