सोनभद्र

Sonbhadra News : सोनभद्र के 85 लेखपालों को मिला नियुक्ति पत्र, नौकरी पाकर खिले युवाओं के चेहरे, बोले-थैंक्यू योगी जी

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

मो0नं0 – 7007444590

सोनभद्र । आज जिले के 85 नव नियुक्त लेखपालों को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित कार्यक्रम में नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। नियुक्ति पत्र पाकर नवनियुक्त लेखपालों के चेहरे खिल उठे और कार्यक्रम के बाद उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद भी बोला। इस अवसर पर समाज कल्याण राज्यमंत्री संजीव गोंड़, सदर विधायक भूपेश चौबे और डीएम सहदेव मिश्रा सहित स्थानीय प्रशासनिक अफसर और चयनित लेखपाल उपस्थित रहे।

लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरण से पूर्व राजधानी लखनऊ में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का वर्चुअल प्रसारण किया गया। लखनऊ में आयोजित मुख्य कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नव नियुक्ति लेखपालों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए गए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने उपस्थित अभ्यर्थियों को संबोधित किया।

अब आपके हाथ में होगी सरकार की छवि –

समाज कल्याण राज्यमंत्री संजीव गोंड़ ने नवनियुक्त लेखपालों से कहा कि “आप जनता से सीधा संपर्क में रहते हैं। सरकार की छवि आपके हाथ में हैं, जनता के साथ ईमानदारी से काम करने की आपकी जिम्मेदारी है।”

जिले को मिले 85 लेखपाल –

एडीएम सहदेव मिश्रा ने बताया कि “उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश भर में 7720 नवनियुक्त लेखपालों को नियुक्ति पत्र का वितरण किया गया है। जनपद सोनभद्र में भी 85 लेखपालों की नियुक्ति की गई है, उनका नियुक्ति पत्र वितरण आज हुआ है। लेखपालों की जो कमी थी, वह दूर हो जाएगी और आम जनता को सहूलियत मिलेगी और जमीन से जुड़े मामलों के निस्तारण में तेजी आएगी।”

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button