बिग न्यूज़स्पोर्ट्स

वर्ल्ड कप : श्रीलंका और बांग्लादेश के मैच में बवाल, एंजेलो मैथ्यूज के टाइम आउट का शिकार होने का मुद्दा गरमाया

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप 2023 के 38वें मुकाबले में एंजेलो मैथ्यूज के टाइम आउट का शिकार होने का मुद्दा काफी गरमाया। शाकिब अल हसन के अपील करने से सारा मुद्दा शुरू हुआ था। उसके बाद मैथ्यूज नाखुश दिखे थे। उन्होंने अंपायर से भी बात की और शाकिब अल हसन से भी बात करते दिखे थे। पर बांग्लादेश के कप्तान ने इस पर काफी अजीब रिएक्शन दिया था। सोशल मीडिया पर खेल भावना को लेकर फिर से डिबेट शुरू हो गया ।

दरअसल, मैदान पर मैथ्यूज़ ग़लत हेलमेट लेकर पहुंच गए थे । जिसके बाद उन्होंने अपने टीम डकआउट  की ओर इशारा किया कि उनके लिए दूसरा हेलमेट लाकर उन्हें दें, इन सबके बीच समय ज्यादा हो गया था। जिसके कारण अंपायर ने मैथ्यूज से इस बारे में बात की । हुआ ये कि मैथ्यूज मैदान पर लेट से ही पहुंचे थे। जिसके बाद जैसे ही उन्होंने क्रीज पर पहुंचकर गार्ड लिया वैसे ही उन्हें एहसास हुआ कि उनका हेलमेट सही नहीं है, जिसके बाद उन्होंने ड्रेसिंग रूप की ओर इशारा करके दूसरा हेलमेट लाने को कहा । इतना सबकुछ होने में समय ज्यादा लग रहा था । जिसको लेकर बांग्लादेशी खिलाड़ी खुश नहीं थे।

अंपायर ने शाकिब से इस बारे में पूछा कि खेल भावना के तहत क्या वह अपील वापस लेना चाहते हैं। इस पर शाकिब ने मना कर दिया। अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ और मराइस एरसमस ने उन्हें आउट दे दिया। मैथ्यूज ने फिर अंपायर को समझाया लेकिन वह नहीं माने और उन्हें आउट दे दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर काफी विवाद शुरू हो गया था।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button