[metaslider id="38094"]
उत्तरप्रदेश

सरयू नदी में स्नान कर रही तीन बालिकाएं डूबी, दो की मौत, एक बच्ची

[metaslider id="38102"]

– सरयू नदी के माझा खुर्द की घाट

– पूर्णमासी पर रविवार की भोर पर लगता है स्नान

-पूर्णमासी पर स्नान कर रहे लोग वार्ड नाविकों ने बचाया

कलवारी। कलवारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत माझा खुर्ट पुलिस चौकी के निकट सुबह करीब साढ़े पांच बजे सरयू नदी में स्नान कर रही 3 बालिकाएं गहरे पानी में डूब गयी।जिसमें 2 की मौत हो गई। एक बालिका को लोगों ने बचा लिया है। सरजू नदी से तीनों बालिकाओं को लोगों ने बाहर निकाला जिसमें 2 बालिकाओं को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य बहादुरपुर कलवारी भेजा गया जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एक बालिका को बचा लिया गया जो कि स्वस्थ है।
कलवारी थाना क्षेत्र के भंगुरा गांव अनिल की बेटी नैना 12 वर्ष व राकेश की बेटी शिव कुमारी 11 वर्ष तथा रेनू 13 वर्ष एक साथ स्नान करने के लिए जैसे ही सरयू नदी में पैर रखी। पैर फ़िसलने से गहरे पानी में डूबने लगी। आसपास स्नान कर रहे लोगों व नाविकों ने आनन-फानन में तीनों को बाहर निकाला जिसमें एक बेटी स्वस्थ्य मिली। दो बेटियों की हालत नाजुक देख एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बहादुरपुर कलवारी भेजा गया जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
घटना की सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज माझा खुद ने पहुंचकर दोनों बेटियों को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया है।वहीं पुलिस ने दोनों शव अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरने की कार्रवाई में जुटी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही परिजन कलवारी अस्पताल पर पहुंचे। दोनों बेटियों की मौत की सूचना पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

[metaslider id="38110"]

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button