उत्तरप्रदेशस्पोर्ट्स

सांसद बृजभूषण शरण सिंह का पलटवार, मेडल गंगा में बहाने से नहीं होगी मुझे फांसी, खिलाड़ी पुलिस और कोर्ट में दें सबूत

भारतीय कुश्ती संघ के निवर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह आज बाराबंकी आए। उन्होंने यहां रामनगर विधान सभा क्षेत्र के महादेवा ऑडिटोरियम में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर पहलवानों के आरोपों पर पलटवार किया। बृजभूषण सिंह ने कहा कि भगवान मुझसे कुछ बड़ा काम कराना चाहते हैं, इसलिए मुझपर ये आरोप लगा दिए गए। इतना ही नहीं बीजेपी सांसद ने कहा कि मेडल गंगा में बहा देने से मुझे फांसी नहीं होगी। उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि मेरे खिलाफ एक भी आरोप सिद्ध हुआ तो मैं खुद फांसी पर लटक जाऊंगा।

सांसद बृजभूषण शरण सिंह कहा कि मैं बराबर पूछ रहा हूं कि ये सब कब हुआ, कहां हुआ और किसके साथ हुआ। चार महीने हो गए, मेरे ऊपर आरोप लगाए हुए, लेकिन एक भी सबूत मेरे खिलाफ नहीं दिया गया। मैं आज भी कह रहा हूं कि अगर एक भी आरोप सिद्ध हुआ तो खुद फांसी पर लटक जाऊंगा। मैं इस पर आज भी कायम हूं। बृजभूषण ने कहा कि ये पहलवान मेडल गंगा में बहाने चले गए। लेकिन गंगा में मेडल बहाने से बृजभूषण सिंह को फांसी नहीं होने वाली। ये सिर्फ इमोशनल ड्रामा है।अगर सबूत हैं तो पुलिस को दो और कोर्ट को दो। वही मुझे फांसी देगा।

बृजभूषण सिंह ने तंज भरे लहजे में कहा कि कबीर दास ने कहा था ये कलयुग है कुछ भी हो सकता है, इसलिए मैं लड़ गया। उन्होंने कहा कि मैं इन खिलाड़ी से बैर नहीं रखता, ये मेरे बच्चे की तरह हैं। इनकी कामयाबी में मेरा खून और पसीना लगा है। 10 दिन पहले तक यही सब मुझे कुश्ती का भगवान कहते थे। उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकाल में जो टीम 20वें नंबर पर थी वही भारत की टीम अब टॉप 5 में आई। ओलंपिक के 7 मेडल में 5 मेडल में मेरे कार्यकाल में आए। अब मुझे कुछ बड़ा काम करना है, इसलिए 5 जून को संतों का बड़ा कार्यक्रम है। पाप करने वाला ही पापी नहीं होता, जो मौन है वो भी भागीदार होता है। अगर राम को वनवास नहीं होता तो इतिहास कैसे बनता? इसका श्रेय कैकई और मंथरा को देना चाहिए। उन्होंने आह्वान किया कि 5 जून को अयोध्या में होने वाली जन चेतना महारैली में ज्यादा से ज्यादा लोग पहुंचें।

वहीं इस बीच यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग ने भारतीय कुश्ती संघ को बर्खास्त करने की धमकी दी है। जिसपर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि इसकी जिम्मेदारी उनकी नहीं। इसका जवाब सरकार देगी। इसके अलावा अयोध्या लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर बृजभूषण ने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी से ही कैसरगंज लोकसभा सीट से ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page