उत्तरप्रदेश

योगी के मंत्री ने पीला गमछा व झंडा को बताया कफ़न, कहा इससे दूर रहे

◆ OP राजभर CBI के डर से BJP में शामिल होने के लिए योगी जी के आगे परिक्रमा कर रहे है

2024 के लोक सभा चुनाव फतह के लिए पूर्वांचल के बलिया से BJP का राजभर अभियान सुरु । ओमप्रकाश राजभर का BJP से तल्ख तेवर के बाद योगी के मंत्री अनिल राजभर का ओमप्रकाश राजभर पर बड़ा बयान कहा ओमप्रकाश राजभर और उनके बेटे CBI के डर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कर रहे है परिक्रमा। नाक रगड़ रहे है कि गलती हो गई BJP में दोबारा शामिल कर ले योगी जी। राजभर राजनीत में आने से पहले उनके पास हवाई चप्पल और एक स्कूटर थी आज उनके पास बड़ी संम्पति है । CBI का फंदा गले मे न पड़ जाए इसलिए रात के अंधेरे में योगी जी के मठ की कर रहे है परिक्रमा। योगी के खिलाफ चुनाव में दिए गए बयान पर मांग रहे है योगी जी से माफी।

उत्तर प्रदेश के बलिया के नगरा में आयोजित राजा सुहलदेव राजभर सम्मान समारोह में योगी के मंत्री अनिल राजभर ने खुलेआम मंच से ओमप्रकाश राजभर को दी नसीहत कहा– बुद्धि नही सुधरी तो जाएंगे जेल ।मंत्री ने कहा मुख्तार अंसारी और अफजाल अंसारी से प्रेम था मामा लोग जेल गए अब इनकी बुद्धि नही सुधरी तो ओमप्रकाश राजभर भी जाएंगे जेल।

मंत्री अनिल राजभर ने राजभरों को किया आगाह कहा भारतीय सुहलदेव पार्टी के पिला गमछा को बताया कफन कहा उतार दो पिला कफन नही तो बर्बाद कर देगा ।

सम्बन्धित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page