Sunday , September 25 2022

घर में अकेला पाकर मकान मालिक के लड़के ने नाबालिक से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । कांशीराम आवास पुलिस चौकी अंतर्गत क्षेत्र एक मोहल्ले में मकान मालिक के नाबालिक लड़के द्वारा घर में अकेले पाकर 10 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म करने का ममाला सामने आया है।  घटना की जानकारी मिलते ही पीड़िता के परिजनों ने रॉबर्ट्सगंज कोतवाली में आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाल दिनेश प्रकाश पांडेय घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए। पुलिस रात में ही पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराने जिला अस्पताल पहुंची।

पुलिस के अनुसार पीड़िता के पिता ने तहरीर देकर अवगत कराया कि वह नगर के मोहल्ले में परिवार के साथ किराए के मकान में रहता है। गुरुवार दोपहर बाद बड़ी बेटी के साथ पत्नी बाजार गई थी, छोटी बेटी कमरे पर थी। उसी समय मकान मालिक के नाबालिक लड़के ने घर में घुसकर बेटी के साथ दुष्कर्म किया। वहीं जब पत्नी और बड़ी बेटी घर लौटी तो छोटी बेटी रो रही रही थी, पूछने पर उसने आपबीती बताई।

इस संबंध में कांशीराम चौकी इंचार्ज सतीश सिंह ने बताया कि “पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पीड़िता को मेडिकल मुआयना के लिए जिला भेजा गया है। फिलहाल आरोपी फरार है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com