Friday , September 30 2022

ब्रह्मास्त्र ने ओपनिंग डे पर की बंपर कमाई, विदेशों में भी धूम

बॉलीवुड की लगातार फ्लॉप फिल्में…बायकॉट ट्रेंड…सोशल मीडिया पर वायरल होते रणबीर कपूर के पुराने बयानों की बीच ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने बॉलीवुड की उम्मीद पर खरे उतरते हुए ओपनिंग डे पर बंपर कमाई की है। जी हां, शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 36 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। इसके साथ ही ओपनिंग डे पर यह रणबीर कपूर के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है ।

ओवरसीज के कलेक्शन की रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है । यूएस और कनाडा में फिल्म ने 20 लाख डॉलर, मिडिल ईस्ट में छह लाख 25 हजार डॉलर, ऑस्ट्रेलिया में दो लाख 10 हजार डॉलर, यूके में एक लाख 90 हजार डॉलर, यूरोप में एक लाख 50 हजार डॉलर और बाकी जगह दो लाख 50 हजार डॉलर की कमाई की है । वहीं, अगर भारत में इसके कलेक्शन पर नजर डाली जाए तो कहा जा रहा है कि हिंदी बेल्ट में 36 करोड़ और बाकी तमिल, तेलुगू बेल्ट में इससे ज्यादा कमाई की है ।अयान मुखर्जी की यह फिल्म किसी हॉलीडे पर रिलीज नहीं हुई है, तब भी लोगों में इसे देखने के लिए क्रेज बखूबी देखा जा सकता है।

काफी समय बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह का क्रेज फैन्स के बीच एक फिल्म को देखने को लेकर देखा जा रहा है । आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी फैन्स के बीच इतना क्रेज नहीं बना पाई । अक्षय कुमार का भी जादू दर्शकों पर चलता नजर नहीं आया । जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म करीब 300-350 करोड़ के बजट में बनी है । इसका खुलासा खुद अयान मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में किया था। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर भी बॉक्स ऑफिस कमाई के आंकड़ों को देखकर खुश हैं। इस समय कपूर खानदान में जश्न का माहौल है ।आखिर पिक्चर हिट जो हो गई है ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com