Monday , September 26 2022

सोनांचल में पीआरवी वाहनों पर लहराया तिरंगा, जोश और जज्बे के साथ निकली तिरंगा यात्रा

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । स्वतंत्रता दिवस के 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर शासन की मंशा के अनुरुप चलाये जा रहे “आजादी का अमृत महोत्सव” कार्यक्रम के तहत आज जनपदीय पुलिस विभिन्न थानों के दो पहिया एवं चार पहिया 112 पीआरवी वाहनों ने रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्रान्तर्गत तिरंगा रैली निकाली।

अपर पुलिस अधीक्षक (ऑपरेशन) विजय शंकर मिश्र ने हरी झंडी दिखकर तिरंगा यात्रा रैली का शुभारंभ किया। तिरंगा यात्रा रैली रॉबर्ट्सगंज के बढ़ौली चौराहे से शुरु होकर कचहरी, महिला थाना तिराहा, शीतला माता मन्दिर, हिन्दुआरी होते हुए वापस बढ़ौली चौराहे पर समाप्त हुई। इसके पश्चात अपर पुलिस अधीक्षक (ऑपरेशन) ने राष्ट्रगान के उपरान्त पीआरवी कर्मियों तथा आमजन को मिष्ठान वितरण कर तिरंगा यात्रा रैली का समापन कराया।

इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक (ऑपरेशन) विजय शंकर मिश्रा ने कहा कि “तिरंगा मार्च पास्ट के माध्यम से आमजन के दिलों में देशभक्ति की भावना को और प्रबल करना व देश के लिए प्रेम जागरूक करने के साथ ही राष्ट्रीय ध्वज के प्रति सम्मान की भावना को और बढ़ाने हेतु प्रेरित किया गया।”

इस मौके पर क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार त्रिपाठी, प्रभारी डॉयल 112, प्रभारी निरीक्षक यातायात सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com