Friday , September 30 2022

ध्वजारोहण कर मनाया गया स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगाँठ

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

एक वर्ष तक प्रत्येक शुक्रवार होगी निःशुल्क ओपीडी

● आजादी के 75 वर्ष व हॉस्पिटल के दो वर्ष पूर्ण होने पर पंचशील मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल के प्रबंधक ने लिया निर्णय 

सोनभद्र । आज रॉबर्ट्सगंज नगर स्थित पंचशील मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल परिसर में आजादी के 75वीं वर्षगाँठ और हॉस्पिटल के दूसरे स्थापना दिवस के अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि घोरावल विधायक डॉ0 अनिल मौर्य व विशिष्ट अतिथि सदर ब्लाक प्रमुख अजीत रावत ने सर्प्रथम ध्वजारोहण किया इसके पश्चात वहाँ उपस्थित लोगों ने राष्ट्रगान गाकर तिरंगे झण्डे को सलामी दी। इस दौरान हॉस्पिटल के प्रबंधक पवित मौर्या ने मुख्य अतिथि समेत अन्य आगंतुकों को तिरंगा झंडा भेंट कर स्वागत किया।

उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि घोरावल विधायक डॉ0 अनिल मौर्य ने कहा कि “आज का दिन देश के लिए गौरव का दिन है। सोनभद्र सहित पूरे देश में आन बान और शान के साथ हर घर तिरंगा फहराया जा रहा है। आजादी के 75वें वर्ष को ऐतिहासिक बनाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आने वाली पीढ़ियों सदैव याद करती रहेगी। देश को आजाद कराने वाले नायकों व शहीदों को नमन।”

वहीं ध्वजारोहण के पश्चात मुख्य अतिथियों समेत पंचशील मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल के प्रबंधक समिति ने केक काटकर व एक दूसरे को केक खिलाकर हॉस्पिटल का स्थापना दिवस भी धूमधाम से मनाया।

हॉस्पिटल के प्रबंधक पवित मौर्य ने कहा कि “आज आजादी के 75वर्ष पूर्ण होने तथा हॉस्पिटल के दूसरे स्थापना वर्ष की दोहरी खुशी है। इस दोहरी खुशी के मौके पर पंचशील मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल के प्रबंधक मंडल के हॉस्पिटल की ओपीडी सेवा आगामी एक वर्ष तक के प्रत्येक शुक्रवार को निःशुल्क संचालित करने का निर्णय लिया है।” 

इस मौके पर डॉ0 देवव्रत, डॉ0 पूजा मौर्य, डॉ0 अनुपमा मौर्य, डॉ0 एस0के0 मंडल, सुरेंद्र मौर्य, रवि कुमार, विमलेश कुमार, डॉ0 अंजनी कुमार सिंह, रामाश्रय पटेल, धर्मेंद्र, पिंटू, राहुल आदि लोग मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com