Monday , September 26 2022

ग्राम प्रधान की अगुवाई में निकाली भव्य तिरंगा यात्रा

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज रॉबर्ट्सगंज विकास खंड अंतर्गत घुवास कला गांव के कंपोजिट विद्यालय से ग्राम प्रधान जय सोनी की अगुवाई में भव्य तिरंगा यात्रा निकाली गई। जिसमें तिरंगा झंडा और भक्ति गीतों के साथ राष्ट्रवादी नारे गुंजायमान हुए। अमृत महोत्सव की इस रैली में शामिल होने के लिए गली-मोहल्लों से लोग निकल कर सडकों पर आ गए।

तिरंगा यात्रा में बतौर मुख्य अतिथि मौजुद रहे चूर्क जिला पंचायत सदस्य मोहन कुशवाहा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि देश आजादी का 75वां महोत्सव मनाने जा रहा है। इसके लिए घर-घर में तिरंगा लगा हो, तभी सही मायने में जश्न होगा। उन्होंने कहा कि घर-घर तिरंगा लगाने के लिए हम सब को प्रयास करने होंगे और इसके लिए लोगों को जागरूक करना होगा।

तिरंगा यात्रा के दौरान आंगनबाडी कार्यकत्रियां, प्राथमिक विद्यालय और उच्च प्राथमिक विद्यालय के बच्चे व शिक्षकों कस्बे के तमाम संभ्रांत लोगों ने भारत माता के जयकारों के साथ तिरंगा रैली की निकाली। डीजे पर राष्ट्रभक्ति की धुन के साथ चल रहे लोगों का समर्थन करने और आजादी के महोत्सव में शरीक होने के लिए भारी संख्या में ग्रामीण घरों से निकल कर तिरंगा यात्रा में शामिल हुए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com