Monday , September 26 2022

आजादी के 75वां वर्ष अमृत महोत्सव के अवसर पर स्कूल के छात्र छात्राओं ने निकली हर घर तिरंगा रैली

 

अदलहाट । विद्या संस्कार पब्लिक स्कूल कौडियाकला में हर घर तिरंगा यात्रा निकाला गया।जिसका शुभारंभ अदालहाट थाना परिसर से थाना प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार चौरसिया एवं विद्यालय के चेयरमैन डॉ. नागेंद्र प्रसाद द्विवेदी ने राष्ट्रीय झंडे के साथ शुरू किया।
तिरंगा यात्रा में विद्यालय के छोटे बच्चों के साथ हर छात्र तिरंगे को हाथ में लेकर वंदे मातरम् और भारत माता की जय का उद्घोष करते हुए यात्रा में कदम ताल करते हुए आगे बढ़ रहे थे। हजार की संख्या में सामिल
बच्चों की यह तिरंगा यात्रा डेढ़ किलो मीटर से चलकर पटेल नगर मिलपर समापन हुआ। इतनी भारी संख्या में बच्चो के तिरंगा यात्रा को सफल बनाने के लिए अदलहाट थाने की पूरी फोर्स सुरंक्षा में लगी हुई थी। बाजार के लोग बड़ी उत्साह के साथ बच्चों के विशाल तिरंगा यात्रा का स्वागत किया। स्कूल के चेयरमैंन ने कहा कि आज पूरा देश आजादी का 75वा वर्ष मना रहा है, बच्चों की यह तिरंगा यात्रा लोगों को देश भक्ति के भाव से रंग दिया।
इस अवसर पर प्रधानाचार्या शैल तिवारी, आलोक सिंह, प्रवीण सिंह, धर्मेंद्र, सविता सिंह, निशा सिंह, महिमा जायसवाल, बिक्कू बरनवाल, अलंकृत मिश्र आदि शिक्षकों ने बच्चों के साथ अनुशासनपूर्वक इस यात्रा को सकुशल संपन्न कराया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com