Sunday , September 25 2022

250 ग्राम हेरोइन के साथ एक महिला समेत दो तस्कर गिरफ्तार

आनंद कुमार चौबे/अंशु खत्री (संवाददाता)

सोनभद्र । जिले में नशे के खिलाफ लगातार पुलिस का अभियान जारी है। मंगलवार को जहाँ क्राइम ब्रांच और रॉबर्ट्सगंज पुलिस ने 15 लाख रुपये कीमत की हेरोइन के साथ दो तस्करों को जेल भेजा था, वहीं आज क्राइम ब्रांच और रॉबर्ट्सगंज पुलिस ने एक बार फिर नशे का कारोबार पर बड़ी चोट करते हुए 250 ग्राम की हेरोइन के साथ एक महिला समेत दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। इस हेरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 25 लाख रुपये बताई जा रही है। गिरफ्तार ये दोनों सोनभद्र के ही रहने वाले हैं। पुलिस को इनके पास से प्रेस और पुलिस लिखी अर्टिगा कार भी बरामद किया है। पुलिस की इस कार्यवाही से मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों में हड़कंप मच गया है।

आज रॉबर्ट्सगंज कोतवाली में अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बताया कि “मंगलवार की रात 11.30 बजे रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के चंडी तिराहे से मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच और रॉबर्ट्सगंज पुलिस ने घेरेबंदी करके कार में रखे 250 ग्राम हेरोइन के साथ एक महिला तस्कर समेत दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम आरती देवी उर्फ मौसी (32वर्ष) पत्नी दिनेश हरिजन नि0 ऐलाही-पन्नुगंज और दूसरा अजय पासवान (20वर्ष) पुत्र सीताराम पासवान नि0 बेठीगाँव बताया। गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि मुगलसराय रेलवे क्रॉसिंग के पास से एक अज्ञात व्यक्ति उन्हें मादक पदार्थ देता है, जिसे वह दोनों रॉबर्ट्सगंज में आकर बेचते हैं। महिला तस्कर का पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। तस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर चालान कर दिया गया है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई हैं।”

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम का विवरण –

1. एसओजी प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र प्रताप सिंह

2. सर्विलांस प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह

3. चौकी प्रभारी हिंदुआरी उ0 नि0 कुंवर सिंह

4. आरक्षी दीपक गिरी, महिला आरक्षी लवली सिंह थाना रॉबर्ट्सगंज, हे0का0 अतुल सिंह, हे0का0 शशि प्रताप सिंह, का0 सतीश पटेल, का रितेश पटेल एसओजी/स्वाट टीम

 

 

 

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com