Monday , September 26 2022

शिव भक्तों ने ठानी जबतक नही होगी बारिश तब तक चलता रहेगा हरिकीर्तन

सुजीत कुमार (संवाददाता)

अदलहाट । स्थानीय थाना अंतर्गत प्राचीन शिव मंदिर गरौडी शिवालय में शिवलिंग को गंगा जल से भरकर अखण्ड हरिकीर्तन को चालू कर दिया गया है ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि शिव भक्तो का कहना है कि जब तक बारिश नही होगी तब तक अखंड हरिकीर्तन नही बन्द किया जाएगा। अखंड हरिकीर्तन दिनांक 9 अगस्त से सुबह 7 बजे से हरिकीर्तन शुरू हो गया था जिसको 24 घंटे हो चुके है लेकिन अभीतक बारिश नही हुआ तो शिव भक्तों ने यह ठान लिया है कि जब तक बारिश नही होगी तब तक ये अखंड हरिकीर्तन चलता रहेगा। वही बारिश नही होने से धान की फसल भी सुख रही है खेतो में दरारें पड़ गया है कितना खेत तो बारिश न होने से खेतों की रोपाई भी नही हुई है। बहुत से लोग इंजन के सहायता से अपना खेत रोप भी दिए है उनका भी पानी सूख जाने से खेतों में दरारें पड़ गया है। इसी को देखते हुए शिव भक्तों ने अखंड हरिकीर्तन शुरू किया है और ये ठान लिया है कि जब तक बारिश नही होगी तब तक अखंड हरिकीर्तन चलता रहेगा ।
अखंड हरिकीर्तन में शामिल भक्त छोटेलाल, संकठा प्रसाद, रामप्रसाद, बचाऊ लाल केशरी, सुदर्शन, उपेंद्र कुमार, पिन्टू जायसवाल, सहित सैकड़ों शिव भक्त उपस्थित रहे ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com