Friday , September 30 2022

राजकीय इंजीनियरिंग कालेज सोनभद्र के छात्र को मिला 45लाख का पैकेज

जनपद न्यूज ब्यूरो

सोनभद्र। शैक्षणिक सत्र 2021-22 में चुर्क स्थित राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज सोनभद्र के कंप्यूटर साइंस एवं प्रौद्योगिकी विभाग के छात्र प्रशांत सिंह का चयन सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप 45 लाख रुपये के वार्षिक पैकेज पर एमेजॉन जैसी लब्ध प्रतिष्ठित कंपनी में हुआ है।

संस्थान के कुलसचिव एवं कंप्यूटर साइंस विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ आमोद कुमार तिवारी ने बताया कि छात्र प्रशांत सिंह की यह उपलब्धि अपने आप में बहुत ही महत्वपूर्ण हैं क्योंकि सोनभद्र जैसे जनपद के संस्थान से विश्व की प्रतिष्ठित कंपनी ने छात्र का चयन किया है। संस्थान के सेवायोजन अधिकारीगण डॉ अरविंद कुमार तिवारी एवं डॉ भावना अरोड़ा ने बताया कि यह संस्थान के लिए बहुत ही गर्व की बात है कि यहां के सत्र 2021-22 के विभिन्न पाठ्यक्रमों के लगभग 90% छात्र छात्राओं का चयन देश विदेश की विभिन्न नामी-गिरामी कंपनियों जैसे टीसीएस विप्रो इंफोसिस एचसीएल आइबीएम इत्यादि मे हुआ है। इस उपलब्धि पर संस्थान के निदेशक प्रोफेसर जी.एस. तोमर ने सभी चयनित छात्र- छात्राओं को शुभकामना देते हुए यह आशा जताई है कि कि भविष्य में भी संस्थान से छात्र-छात्राओं का चयन होता रहेगा । उन्होंने प्रशांत सिंह के चयन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि यह पूरे संस्थान के लिए गर्व की बात है कि यहां के छात्र का चयन प्रतिष्ठित कंपनी एमेजॉन में हुआ है और यह भविष्य में अन्य छात्र- छात्राओं के लिए भी एक अच्छे पल की शुरुआत है।
संस्थान के कुलसचिव एवं कंप्यूटर साइंस विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ आमोद कुमार तिवारी, संस्थान के अधिष्ठाता (प्रशासनिक) डॉक्टर देवेंद्र कुमार त्रिपाठी ने भी छात्र- छात्राओं को अपनी शुभकामना प्रेषित करते हुए प्रशांत सिंह के चयन को लेकर प्रसन्नता व्यक्त की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com