Friday , September 30 2022

बेलगाम वन दरोगा ने सीएम के लिए बोला अपशब्द, जांच से बौखलाया था दरोगा

संजय केसरी / अर्जुन मौर्या (संवाददाता)

डाला । जहां एक तरफ सूबे में योगी सरकार में तैनात अफसरों के मनमानी की वजह से जनप्रतिनिधि नाराज चल रहे हैं वहीं सरकारी कर्मचारी भी न सिर्फ मनबढ़ हो गए हैं बल्कि बदजुबान भी हो गए हैं । IGRS की शिकायत पर जांच करने मौके पर पहुंचे डाला वन रेंज के दरोगा को जब वहां शिकायतकर्ता नजर नहीं आया तो वह भड़क गए और तत्काल शिकायतकर्ता के पास फोन मिला दिया और जांच स्थल पर पहुंचने के लिए कहा । जबकि उन्हें पता था कि शिकायतकर्ता एक पत्रकार भी है ।
लेकिन जब पत्रकार ने यह कह कर मना कर दिया कि जांच आपको करनी है लिहाजा जांच कर रिपोर्ट लगा दें । पत्रकार का इतना कहना कि दरोगा जी अपने पुलिसिया रंग में आ गए और पत्रकार को न सिर्फ अपशब्द कहने लगे बल्कि धमकी भी दे डाली । पत्रकार लगातार दरोगा जी से अपशब्द न बोलने की गुहार लगाता रहा लेकिन दरोगा जी अपने आपा से बाहर होते चले गए । और आखिरकार दरोगा जी ने फोन पर ही वह सब कुछ कह दिया जिसकी कल्पना न सिर्फ कभी वन अधिकारी किये होंगे और न कभी खुद योगी आदित्यनाथ ने की होगी । वन दरोगा ने आपा खोते हुए सीएम योगी को भी नहीं बख्शा और उनके लिए भी अपशब्द बोल डाला ।
वन दरोगा की हिमाकत की दाद देनी चाहिए कि वे योगी सरकार में इतनी हिमाकत कर डाले । जबकि सरकार का स्पष्ट कहना है कि जीरो टॉलरेंस की सरकार के साथ कोई समझौता नहीं होगा ।
बहरहाल पत्रकार ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक को लिखित रूप में करते हुए वन दरोगा का ऑडियो भी भेजा है । अब देखने वाली बात यह है कि प्रशासन इस प्रकरण में क्या कार्यवाही करता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com