Tuesday , October 4 2022

सोनिया गांधी से ED की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, केंद्र सरकार को कोसा

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ ईडी जांच के विरोध में आज कांग्रेस ने पूर्व जिला महामंत्री निगम मिश्रा के नेतृत्व में तहसील परिसर में प्रदर्शन कर केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

पूर्व जिला महामंत्री निगम मिश्रा ने बताया कि “आज जिस तरह से सरकार विपक्ष को खत्म करने में लगी है और कांग्रेसी नेताओं को जानबूझकर ईडी और अन्य जांच एजेंसियों से परेशान करवा रही है। इस पर कांग्रेस नेता चुप नही बैठेंगे।”

यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव धीरज पांडेय ने कहा कि “केंद्र सरकार विपक्षियों को डराने धमकाने की नियत से ईडी का प्रयोग कर रही है ताकि कोई भी विपक्षी दल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन न कर सके। मोदी सरकार यह जानती है कि उन्हें कोई सत्ता से हटा सकता है तो केवल कांग्रेस ही हटा सकती है। दुर्भावना से ग्रषित मोदी सरकार ने आज जिस तरह से राहुल गांधी की गिरफ्तारी कराई और यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री निवासन के साथ बत्तमीजी की गई यह कत्तई बर्दास्त नही किया जाएगा।”

कर्मा ब्लॉक अध्यक्ष बंशीधर पांडेय, सेवादल के शहर अध्यक्ष शैलेंद्र चतुर्वेदी और विधि विभाग के जिला चेयरमैन आर0पी0 चौधरी ने कहा कि “सोनिया गांधी और राहुल गांधी केंद्र सरकार की किसी भी संस्था से डरने वाले नहीं हैं वह देश हित में जनहित का मुद्दा उठाते रहेंगे चाहे सरकार उन्हें बदनाम करने के जो भी हथकंडे अपना ले। आज सरकार के खिलाफ कोई मुखर होकर बोल रहा है तो वह कांग्रेस के नेता ही हैं।”

प्रदर्शन के दौरान दिनेश धर द्विवेदी, आशीष शुक्ला, आशुतोष द्विवेदी, इं0 शिव प्रसाद यादव, सुजीत मिश्रा, दिनेश धर द्विवेदी, कमल नारायण भारती, शैलेंद्र चतुर्वेदी, वंशीधर देव पांडे, आशीष पांडेय, आशुतोष पांडेय, विकास तिवारी आदि उपस्थित रहे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com