Friday , September 30 2022

राजस्व बंदी की संदिग्ध मौत प्रकरण की मजिस्ट्रियल जाँच के लिए एडीएम न्यायिक मजिस्ट्रेट नामित

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । मे0 दूबे इलेक्ट्रानिक्स के प्रो0 सुधाकर प्रसाद दूबे की मृत्यु की घटना की जाॅच हेतु जिलाधिकारी चन्द्र विजय सिंह ने अपर जिलाधिकारी न्यायिक को उक्त घटना की जाॅच हेतु मजिस्ट्रेट नामित किया है।

जिलाधिकारी चंद्र विजय सिंह ने बताया कि पूर्व में नामित मजिस्ट्रेट उप जिलाधिकारी मुख्यालय प्रमोद कुमार तिवारी के स्थान पर अब अपर जिलाधिकारी (न्यायिक) भानु प्रताप को मे0 दूबे इलेक्ट्रानिक्स के प्रो0 सुधाकर प्रसाद दूबे पुत्र राधेश्याम दूबे के नाम बैंक देय की वसूली के सम्बन्ध में उनकी राजस्व हवालात में निरूद्धि के दौरान तबियत खराब होने के बाद हवालात से अवमुक्त कर जिला संयुक्त चिकित्सालय भेजवाने तथा वहां से हायर सेण्टर के लिए रेफर करने के पश्चात उनके परिजनों द्वारा उन्हें वाराणसी इलाज के लिए ले जाने के दौरान मृत्यु हो जाने सम्बन्धी घटना की मजिस्ट्रियल जाॅच के लिए नामित किया गया है।

एडीएम न्यायिक ने बताया कि उपरोक्त घटना के सम्बन्ध में किसी व्यक्ति को कोई साक्ष्य अथवा तथ्य प्रस्तुत करना हो तो अपर जिलाधिकारी (न्यायिक) कार्यालय/न्यायालय में 8 अगस्त, 2022 तक किसी भी कार्य दिवस में उपस्थित होकर अपना बयान अंकित करा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com