Tuesday , October 4 2022

प्रवर्तन दल हादसा : लघुशंका से बची एआरटीओ की जान, फरार चालक के खिलाफ मुकदमा

एआरटीओ प्रवर्तन दल को रौंदकर मार डालने के प्रयास और दो सिपाहियों की मौत प्रकरण में फरार चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हो गया है। लघु शंका जाने की वजह से एआरटीओ प्रवर्तन की जान बच गई। पुलिस सरगर्मी से चालक की तलाश कर रही है। परिवहन, प्रशासन और पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे हैं।

एआरटीओ प्रवर्तन आरके वर्मा लखनऊ बलिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच गोसाईगंज थाना क्षेत्र के उधमपुर चौराहे के निकट विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने प्रवर्तन दल की गाड़ी को रौंदा। घटना में प्रवर्तन दल की गाड़ी चला रहे संविदा चालक अब्दुल मोमिन खान पुत्र अब्दुल मजीद खान निवासी शास्त्री नगर थाना कोतवाली नगर और कांस्टेबल अरुण सिंह निवासी बीकेटी लखनऊ की मौके पर ही मौत हो गई है। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। सुल्तानपुर से कादीपुर की तरफ जा रहे ट्रक का पता रायबरेली जिले से जोड़ कर सामने आ रहा है। बहरहाल पूरे मामले में पुलिस ट्रक मालिक से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

क्षेत्राधिकारी कृष्णकांत सरोज ने बताया कि डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एआरटीओ प्रवर्तन बाल बाल बच गए हैं। लघुशंका जाने की वजह से मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है ।

एआरटीओ प्रवर्तन आर के वर्मा चेकिंग से लौटते के दौरान मुझे लघुशंका महसूस हुई । मैं गाड़ी किनारे खड़ी कर सड़क के किनारे चला गया। इसी बीच ट्रक आया और उसने वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। मौके पर ना होने की वजह से मैं बाल-बाल बच गया।

जिलाधिकारी, सुल्तानपुर रवीश गुप्ता ने बताया कि मौके पर पहुँच कर जिलाधिकारी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और कहा कि जांच के बाद ही बताया जा सकता है कि इतना बड़ा हादसा कैसे हुआ ।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com