Friday , September 30 2022

फर्जी एआरटीओ बनकर बाइक सवार दम्पति को लुटा, मामला दर्ज कर पुलिस जाँच में जुटी

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । इन दिनों बदमाश भी छिनैती के नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। अभी कुछ माह पूर्व सदर कोतवाली क्षेत्र में लड़की बनकर प्राइवेट बस कंडक्टर से लुटकाण्ड का मामला सामने आया था। जिसके खुलासा कर पुलिस अभी राहत की सांस ले हो रही थी कि अब अज्ञात गिरोह द्वारा फर्जी एआरटीओ बनकर बाइक सवार दम्पति से लूट का मामला सामने आने के बाद एक बार फिर रॉबर्ट्सगंज पुलिस सक्रिय हो गयी है और आरोपियों के जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए कई संदिग्धों को हिरासत में ले लेकर पुछताछ कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर निवासी कमलेश मौर्या ने तहरीर देकर बताया कि 15 जुलाई की रात करीब 10.30 बजे अपनी पत्नी रीता देवी के साथ डाला वैष्णो मंदिर दर्शन करने जा रहा था। रास्ते में तीनताली गांव के समीप राजमार्ग पर काले रंग की स्कार्पियो खड़ी थी। उसके बाहर खड़े तीन युवकों ने उनकी बाइक को रोक कर वाहन का कागजात तथा आधार कार्ड आदि प्रपत्र की मांग करने लगे। उसने पूछा कि आप लोग कौन है तो एक व्यक्ति खुद को एआरटीओ और दूसरे व्यक्ति ने सिपाही बताया। बोले कि पेपर दिखाओ नहीं तो तुम्हारी गाड़ी का चालान कर सीज कर दी जाएगी। कमलेश का कहना है कि उसने अपनी जेब से आधार कार्ड व दो हजार की दो नोट और पांच-पांच सौ की दो नोट एक प्लास्टिक के पैकेट में रखा था निकाल कर दिखाने लगा तो दोनों ने उससे आधार कार्ड व पांच हजार रुपये ले लिया और गाली देते हुए फरार हो गए।

वहीं पूरे मामले पर कोतवाल दिनेश प्रकाश पांडेय ने कहा कि “पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर खोजबीन की जा रही है। छानबीन के दौरान कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com