Saturday , October 1 2022

संदिग्ध परिस्थितियों में घायल मिले युवक की इलाज के दौरान मौत, जांच में जुटी पुलिस

घनश्याम पांडेय(संवाददाता)

चोपन । स्थानीय गौरव नगर के एक 23 वर्षीय युवक बिते 14 जुलाई को संदिग्ध परिस्थितियों में गंभीर रूप से घायल अवस्था में ओबरा में मिला था जिसका 17 जुलाई को वाराणसी ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक युवक के पिता जहीर अंसारी ने ओबरा थाने में तहरीर देकर इस मामले से अवगत कराया है।

पुलिस को दिए गए तहरीर में मृतक के पिता ने बताया है कि मेरा बेटा इरफान अली उम्र लगभग 23 वर्ष 14 जुलाई को घर से लगभग 2:30 बजे भोर में बिना घर में बताएं चला गया फिर सुबह लगभग 5 बजे किसी ने मेरे घर पर बताया कि इरफान का ओबरा में एक्सीडेंट हो गया है आप लोग ओबरा परियोजना अस्पताल पहुंचे फिर हम लोग ओबरा पहुंचे तब तक वह लोग मेरे बेटे को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोपन पहुंच गए थे फिर हम वापस चोपन आए और देखे कि मेरा बेटा बेहोशी की हालत में बूरी तरह से ज़ख्मी लहूलुहान हालत में था फिर हम अपने बेटे को तत्काल रेफर करा कर लोढ़ी हॉस्पिटल ले गए जहां मेरे बेटे का हालत सीरियस होने के कारण वहां के डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया मैं अपने बेटे का इलाज ट्रामा सेंटर वाराणसी में करा रहा था की इलाज के दौरान 17 जुलाई को सुबह मेरे बेटे की मौत हो गई मुझे शक है कि मेरे बेटे के साथ कुछ अनहोनी हुई है।

परिजनों ने मृतक का पोस्टमार्टम ट्रामा सेंटर वाराणसी में ही कराया। वही ओबरा थाना प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि उक्त मामले में तहरीर मिली है, जांच का विषय है जांच कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com