Friday , October 7 2022

कोयला लदी ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार दो भाईयो की मौत, चालक फरार

जनपद न्यूज ब्यूरो

अनपरा थाना क्षेत्र के वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर बीती रात भीषण सड़क हादसे में दो मौसेरे भाइयों की मौके पर मौत हो गयी । हादसा इतना भीषण था कि दोनों शवों के चिथड़े उड़ गए । घटना के बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना डायल 112 और अनपरा थाना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

जानकारी के अनुसार अनपरा थाना क्षेत्र के वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग के बैरपान के पास एक तेज रफ्तार कोयला लदी टेलर ने विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार दो भाइयों को कुचल दिया । हादसा इतना भयानक था कि शरीर के चिथड़े उड़ गए । घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी। मौके पर पहुँची डायल 112 पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । दोनों युवकों की पहचान मुकेश स्व0 राजकुमार यादव उम्र लगभग 20 वर्ष, गोविंद पुत्र दयाशंकर यादव उम्र 18 वर्ष निवासी बराई डाँड़ के रूप में हुई । वहीं चालक टेलर छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

बताया जस्य रहा है कि बराईडांड़ निवासी गोविंद यादव उम्र 18 वर्ष पुत्र दयाशंकर यादव, अनपरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बेलवादह अंतर्गत कुंडाभाटी टोला स्थित अपने ननिहाल आया हुआ था। घटना की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com