Sunday , September 25 2022

छात्रा ने प्रवन्धक पर बदसलूकी का आरोप लगाकर मचाया हंगामा, मामला पहुंचा कोतवाली

जनपद न्यूज ब्यूरो

सोनभद्र । दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में स्थित एक निजी शिक्षण संस्था के प्रबंधक पर उसी स्कूल की छात्रा ने बदसलूकी करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा मचाया। जिसके बाद बदसलूकी प्रकरण की जानकारी होते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल पहुंचकर प्रबंधक की पिटाई कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की चंगुल से प्रबंधक को छुड़ाकर कोतवाली ले आई। समाचार लिखे जाने तक छात्रा पक्ष की ओर से कोई तहरीर पुलिस को नही मिली है। हालांकि आरोपित प्रबंधक को पुलिस अपने हिरासत में रखा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को एक गैर मान्यता प्राप्त इंटर कालेज में उस वक्त हंगामा मच गया जब हाईस्कूल की एक छात्रा ने स्कूल प्रबंधक पर बदसलूकी का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया । बदसलूकी की खबर जैसे ही परिजनों को हुई, ग्रामीणों के साथ मिलकर स्कूल प्रबंधक की पिटाई करने लगे। जिसके बाद स्कूल के किसी शिक्षक ने मामले की जानकारी पीआरवी पुलिस को दी । सूचना पर फौरी तौर पर पुलिस मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे ग्रामीणों को किसी तरह शांत कराया और स्कूल प्रबंधक को अपने साथ दुद्धी कोतवाली ले आई। आरोपित प्रबंधक ने पुलिस को बताया कि अमुक छात्रा अपने निर्धारित सीट पर बैठने के बजाय एक छात्र के बगल में बैठती थी । शनिवार को इसको लेकर उसे डांटा गया था।इसके साथ स्कूल के शिक्षको के साथ बैठक कर इस तरह के क्रिया कलाप पर रोक लगाने का निर्देश सभी शिक्षको को दिया गया था । इसकी भनक आरोपित छात्र को लगी तो वह छात्रा के स्वजनों को गुमराह कर एक झूठी कहानी गढ़ कर स्कूल खुलने के साथ हंगामा मचाना शुरू कर दिया।

बहरहाल खबर लिखने तक दोनों पक्ष कोतवाली में मौजूद रहे । फिलहाल पुलिस अपने स्तर से भी जांच कर रही है ।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com