Tuesday , October 4 2022

रेल यात्री कल्याण समिति ने डीआरएम को सौपा पत्रक

फैयाज़ खान मिस्बाही(ब्यूरो )

जमानियां(गाजीपुर)। रेलवे स्टेशन पर सैलून रुकते ही दस सूत्रीय मांगों को लेकर रेल यात्री कल्याण समिति के सदस्यों ने दानापुर रेल मंडल के डीआरएम को पत्रक सौपा।
दानापुर रेल मंडल के डीआरएम प्रभात कुमार के आगमन की सूचना मिलते ही रेल यात्री कल्याण समिति के सदस्य व स्थानीय लोग प्लेटफार्म नं. एक पर पहुंच गये।उनका गरुण वाहन दरौली स्टेशन पार करने के बाद सैलून जमानियां स्टेशन पर रुक गया। इसके बाद समिति के सदस्य सैलून में जाकर दस सूत्रीय मांग पत्र डीआरएम को सौपा। उन्होंने यथाशीघ्र पूरा करने का आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द ही इन समस्याओंका समाधान किया जायेगा। इसके बाद डीआरएम प्रभात कुमार ने रेलवे स्टेशन परिसर का निरीक्षण कर किया। वहां साफ सफाई देखी। रिजर्वेशन काउंटर के साथ वहा की व्यवस्थाओं को देखा। स्टेशन के कर्मचारियों से समस्याओं के संबंध में जानकारी ली। समिति के अध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह ने बताया कि यह स्टेशन दानापुर डिविजन में राजस्व प्रदान करने में महत्वपूर्ण स्थान रखता है तथा आर्थिक,राजनैतिक एवं भौगोलिक रुप से अत्यन्त ही समृद्ध है। इसके बाद भी यह स्टेशन उपेक्षा का
शिकार बना हुआ है। रेलवे स्टेशन पर मूलभूत सुबिधाओं का आभाव है। जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इससे पूर्व विधायक ओमप्रकाश सिंह के निर्देश पर प्रतिनिधी मन्नू सिंह ने दानापुर मंडल के डीआरएम प्रभात कुमार से दानापुर में मिलकर विधानसभा के रेलवे स्टेशनों पर यात्री सुविधा बढ़ाने एवं समस्याओं को लेकर आठ सूत्रीय मांग पत्र सौंपा था। इस मौके पर स्टेशन प्रबन्धक गणेश सिंह व समिति के सदस्य सरदार प्रीतपाल सिंह, मु० एहसान, राजेश रौनियार, डा. विजयश्याम पाण्डेय आदि लोग मौजूद रहे।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com