Tuesday , October 4 2022

अमेरिकी प्रांत इलिनॉयस शिकागो उपनगर में परेड के दौरान गोलीबारी, पांच लोगों की मौत, 16 घायल

अमेरिकी प्रांत इलिनॉयस शिकागो उपनगर में 4 जुलाई की परेड के दौरान गोलीबारी में पांच लोगों की मौत हो गई है। जबकि 16 लोगों के घायल होने की खबर है । घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक, एक बंदूकधारी दुकान की छत से परेड में शामिल लोगों पर गोलीबारी करने लगे । इसका सोशल मीडिया पर एक वीडियो में वायरल हो रहा है, जिसमें फायरिंग के बाद लोग घबराहट में इधर-उधर भागते दिख रहे हैं । पुलिस ने गहन तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। हालांकि इस संबंध में ज्यादा जानकारी नहीं आई है । लेक काउंटी शेरिफ ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि हम हाईलैंड पार्क पुलिस को घटना वाली जगह पर मदद दे रहे हैं । शेरिफ ने लोगों से अपील की है कि पुलिस को अपना काम करने दें ।

लेक काउंटी शेरिफ ने लोगों से अनुरोध किया है कि वे घटना वाले क्षेत्र से दूर रहने की कोशिश करें । अमेरिकी मीडिया के मुताबिक जैसे ही परेड शुरू हुआ, उसके 10 मिनट बाद गोलीबारी शुरू हो गई. लोगों ने शूटर को भी देखा। इलिनोइस अमेरिका के मध्य में स्थित राज्य है।शिकागो इसकी राजधानी है। जहां पर यह घटना हुई वह शिकागों का उत्तरी उपनगर है । लोग यहां स्वतंत्रता दिवस की परेड में भाग लेने आए थे।

बतादें कि अमेरिका में 4 जुलाई को स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया जाता है और इस दौरान जगह-जगह पर परेड का आयोजन किया जाता है ।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com