Friday , September 30 2022

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भीख मांगकर किया अग्निपथ भर्ती का विरोध

चिंता पांडेय (ब्यूरो)

प्रयागराज । आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश प्रभारी/ सांसद संजय सिंह एवं यूथ विंग प्रदेश अध्यक्ष पंकज आवाना के आवाहन पर आप यूथ विंग एवं आप छात्र सभा ने आज पूरे उत्तर प्रदेश में अग्नीपथ योजना को वापस लेने की मांग की, इसी क्रम में प्रयागराज के यूथ जिला अध्यक्ष विशाल सिंह यादव और महानगर अध्यक्ष विकास तिवारी के नेतृत्व में यूथ एवं छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग करते हुए युवाओं ने भिक्षा मांग एवं सर मुड़वा कर जोरदार तरीके से विरोध दर्ज कराया।
यूथ जिला अध्यक्ष विशाल सिंह यादव ने कहा कि अग्निवीर योजना केवल युवाओं को ठगने की योजना है क्योंकि इस योजना में ना तो पेंशन, ना ही कोई चिकित्सा की व्यवस्था और ना ही युद्ध के दौरान शहीद होने पर शहीद का दर्जा दिया जायेगा। ये भर्ती योजना केवल 4 साल के लिए ही बनाई गई है। इस योजना का विरोध आम आदमी पार्टी यूथ विंग ने दर्ज कराया।
इसी क्रम में निवर्तमान यूथ प्रदेश सचिव चक्रधारी तिवारी ने कहा कि ये योजना अगर सही है सबसे पहले भाजपा के विधायक और सांसदों के बेटों को अग्निवीर बनाया जाए।
इसी क्रम में यूथ जिला उपाध्यक्ष राहुल सिंह पटेल और मेजा विधान सभा अध्यक्ष ओम मिश्रा (प्रशान्त) ने सर मुड़वा कर और भिक्षा मांग कर 420 रुपए का ड्राफ्ट बनवा कर प्रधानमंत्री को भेजकर इस योजना का विरोध किया ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com