Monday , October 3 2022

अमरावती जिले में हुए उमेश कोल्हे हत्याकांड का मास्टरमाइंड नेपुर से गिरफ्तार

महाराष्ट्र के अमरावती जिले में हुए उमेश कोल्हे हत्याकांड के मास्टरमाइंड को पुलिस ने नेपुर से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम शेख इरफान शेख रहीम है । उसकी उम्र 35 साल बताई जा रही है और वो अमरावती के पठान चौक का रहने वाला है । पुलिस अब तक सात आरोपियो को गिरफ्तार कर चुकी है ।

नागपुर से पकड़ में आया 35 वर्षीय इरफान अमरावती में ही एक NGO चलाता है और खुद को सोशल वर्कर बताता है। इरफान की ऐम्बुलेस सर्विस भी है। उमेश कोल्हे की हत्या के बाद वह फरार हो गया था। वहीं, इस हत्याकांड में युसूफ खान नाम के एक वेटरनरी डॉक्टर का भी रोल सामने आया है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

54 वर्षीय कोल्हे की पिछले हफ्ते गला काटकर हत्या कर दी गई थी। जब उमेश अपनी दुकान बंद करके बाइक से घर लौट रहे थे । इस दौरान उमेश का बेटा संकेत और पत्नी वैष्णवी दूसरी बाइक से उनके साथ चल रहे थे । पुलिस के मुताबिक, उमेश जैसे ही महिला कॉलेज के गेट के पास पहुंचे, तो बाइक सवार दो लोगों ने पीछे से आकर उमेश का रास्ता रोक दिया । एक युवक बाइक से उतरा और उमेश की गर्दन पर धारदार हथियार से वार किया और मौके से फरार हो गया । खून से लथपथ उमेश सड़क पर गिर गए। इसके बाद संकेत उसे अस्पताल ले गया जहां उनकी मौत हो गई थी ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com