Monday , October 3 2022

कड़ी सुरक्षा के बीच कन्हैयालाल की हत्या के दोनों आरोपियों को अजमेर जेल में किया गया शिफ्ट

राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के दोनों आरोपियों को अजमेर जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। तनावपूर्ण माहौल के बीच हत्याकांड के आरोपी रियाज अटारी और गोस मोहम्मद को अजमेर जेल शिफ्ट कर दिया गया है । गुरुवार की देर रात भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आरोपियों को उदयपुर से अजमेर शिफ्ट किया गया ।

गुरुवार को मृतक कन्हैयालाल के परिवार से मुलाकात के बाद सीएम गहलोत ऐक्शन में आए और उदयपुर के एसपी मनोज कुमार और आईजी हिंगलाज दान को हटा दिया। सीएम का कहना था कि जब कन्हैयालाल ने शिकायत दर्ज कराते हुए सुरक्षा मांगी थी तो सुरक्षा क्यों नहीं दी गई।

हालांकि इनके साथ ही 32 आईपीएस के तबादले राज्य में किए गए हैं ।नबता दें कि उदयपुर हत्याकांड के बाद आरोपी एक के बाद एक नये खुलासे कर रहे हैं । आरोपियों ने नया खुलासा किया है कि उनके निशाने पर कन्हैयालाल के अलावा एक और शख्स भी था ।

राजस्थान पुलिस ने बुधवार को कहा कि उदयपुर में दर्जी की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी पाकिस्तान स्थित संगठन दावत-ए-इस्लामी के संपर्क में था और उनमें से एक संगठन से मिलने के लिए 2014 में पाकिस्तान के कराची भी गया था।

एजेंसी ने यह भी उल्लेख किया कि आरोपी रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद को शुक्रवार (1 जुलाई) को जयपुर की एक विशेष एनआईए अदालत में पेश किया जाएगा ।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com