Saturday , October 1 2022

प्रतिबंधित पॉलीथिन उपयोग न करने को लेकर उद्योग व्यापार मंडल जिले में चलाएगा सघन अभियान

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

व्यापारियों ने अधिशासी अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

● बैठक में प्रतिबंधित सिंगल यूज प्लास्टिक प्रयोग न करने की दिलाई गई शपथ

सोनभद्र । आज नगर पालिका सभागार में अधिशासी अधिकारी विजय यादव की अध्यक्षता में नगर के व्यापारियों के साथ प्रतिबंधित सिंगल यूज प्लास्टिक प्रयोग न करने को लेकर जागरूकता अभियान को लेकर बैठक हुई। इस दौरान व्यापारियों ने प्रतिबंधित पॉलीथिन का उपयोग न करने को लेकर शपथ लिया। वहीं व्यापारियों ने अधिशासी अधिकारी को 5 सूत्रीय ज्ञापन भी सौंपा।

ज्ञापन के माध्यम से व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष राजेश गुप्ता ने कहा कि “प्रतिबंधित पॉलीथिन उत्पादन पर रोक लगाने के साथ छोटे-छोटे व्यापारियों के ऊपर आरोपित पॉलीथिन के जुर्माने को समाप्त करने की मांग की। वहीं नगर पालिका प्रशासन द्वारा कूड़ा निस्तारण के लिए स्थान सुनिश्चित करने के साथ ही नालियों की सफाई के दौरान नालियों से निकले मलबे को तत्काल हटाने की व्यवस्था सुनिश्चित किये जाने की भी माँग की। उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल पूरे जनपद में प्रतिबंधित पॉलीथिन न उपयोग किए जाने के संबंध में सघन जागरूकता अभियान चलाएगा।”

बैठक में वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष संदीप सिंह चंदेल, जिला प्रवक्ता प्रकाश केसरी, नगर अध्यक्ष आनंद प्रताप जायसवाल, युवा जिलाध्यक्ष रमेश जायसवाल, युवा जिला उपाध्यक्ष आनंद गुप्ता सहित अन्य व्यापारीगण मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com