Friday , September 23 2022

तिलक समारोह में असलहा लहराने का वीडियो वायरल जांच में जुटी पुलिस

संजीव कुमार पांडेय (संवाददाता)

मिर्जापुर। जिले के जिगना थाना क्षेत्र के खैरा गांव में आयोजित तिलक समारोह में डीजे पर डांस के दौरान असलहा लहराने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मामले की जांच की। जांच में असलहा लहराने वाले की पहचान हो गई। पुलिस ने उसे थाने पर बुलाया है। कुछ माह पहले नगर के कटरा कोतवाली में विवाह में हर्ष फायरिंग के चलते एक युवक की मौत हो गई थी। जिसके बाद हर्ष फायरिंग करने वालों पर नजर रखी जा रही थी। शादियों में पुलिस जाकर नजर रखती थी, पर समय बीतने के बाद मामला ठंडा हो गया। शादियों और मांगलिक कार्यक्रमों में असलहा प्रदर्शन करने वालों पर पुलिस की निगहबानी बंद हो गई।
जिसका असर रहा कि बीते माह जिगना के खैरा गांव में एक तिलक समारोह में डीजे पर बच्चों के साथ डांस के दौरान असलहा लहराने का वीडियो वायरल हो गया। बुधवार को वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस जांच में जुटी। क्षेत्राधिकारी परमानंद कुशवाहा, थानाध्यक्ष जिगना छानबीन की तो पता चला कि थाना क्षेत्र के खैरा गांव में छह मई को एक परिवार मे तिलकोत्सव कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति हाथ में असलहा लेकर नाच रहा था। जिसका विडियो बुधवार की सुबह वायरल हुआ। थानाध्यक्ष जिगना विजय कुमार सरोज ने बताया कि जिस व्यक्ति के हाथ में नाचते समय असलहा दिखाई दे रहा है। उसकी पहचान की गई हैै। वह बाहर गया है। उसे बुलवाया गया है। एएसपी नक्सल महेश सिंह अत्रि ने बताया कि खैरा गांव में विजय विश्वकर्मा का तिलक था। उसमें एक व्यक्ति के असलहा लहराने का वीडियो वायरल हुुआ है। सीओ लालगंज को जांच सौंपी गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com