महाराष्ट्र में हाईवोल्टेज ड्रामा जारी, सीएम उद्धव ठाकरे सीएम आवास से निकलकर अपने घर ‘मातोश्री’ पहुंचे

महाराष्ट्र में मंगलवार से शुरू हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा बुधवार को भी दिनभर जारी रहा । बुधवार रात हलचल और भी बढ़ गई। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे सीएम आवास से निकलकर अपने परिवार के घर ‘मातोश्री’ पहुंच गए हैं। जैसे ही सीएम मातोश्री पहुंचे, सैंकड़ों शिवसेना कार्यकर्ताओं ने यहां जुटकर नारे लगाना शुरू कर दिया।

शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने अपने साथ कुछ 46 विधायकों के होने का दावा किया है। सीएम उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अगर एकनाथ शिंदे और बागी विधायक सामने आकर कहेंगे तो मैं मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा । उन्होंने यहां तक कह दिया है कि सीएम पद छोड़िये, मैं तो शिवसेना प्रमुख का पद भी छोड़ने को तैयार हूं ।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सीएम आवास वर्षा से अपने साथ सामान भी ले गए हैं । उद्धव ठाकरे के साथ उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे, बेटे आदित्य ठाकरे और तेजस ठाकरे भी मौजूद रहें । शिवसैनिकों की भारी भीड़ के बीच में सीएम उद्धव ठाकरे अपने परिवार के साथ बांद्रा स्थित अपने घर मातोश्री में शिफ्ट हो गए हैं । मुख्यमंत्री के घर मातोश्री के बाहर हजारों की संख्या में शिवसैनिक जमा हैं ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
[ngg src="galleries" ids="1" display="basic_slideshow" thumbnail_crop="0"]
Back to top button