Friday , September 30 2022

अग्निपथ योजना के विरोध में तोड़फोड़ व प्रदर्शन के मामले में सपा नेता समेत 16 गिरफ्तार

संजीव कुमार पांडेय (संवाददाता)

सोशल मीडिया पर ग्रुप बनाकर पुलिस चौंकी फूंकने की योजना बना रहे चार युवक गिरफ्तार

मिर्जापुर । अग्निपथ योजना के विरोध में तोड़फोड़ व प्रदर्शन के बाद रविवार को रेलवे स्टेशन परिसर छावनी में तब्दील हैं। अग्निपथ के विरोध में शनिवार को बस पर पथराव के आरोप में पुलिस ने समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र मौर्या समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया हैं । देर रात तक चले अभियान में पुलिस को यह सफलता मिली।

एडीएम ने स्टेशन का किया निरीक्षण

रविवार को रेलवे स्टेशन पहुंचे अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व शिव प्रताप शुक्ल ने सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया। रेलवे स्टेशन के बाहर और प्लेटफार्म पर पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं । जीआरपी और आरपीएफ पहले से ही मोर्चा संभाले हुए हैं। रेलवे स्टेशन परिसर में जाने वालों का टिकट चेक करने के बाद ही अंदर प्रवेश दिया जा रहा है। जगह जगह पुलिस के जवान मुस्तैदी से उपद्रवी तत्वों की निगरानी कर रहे हैं । बवालियो की निगाह रेलवे स्टेशन पर होने के चलते स्टेशन परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

कई गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ केस

एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि बस पर हमला करने और साजिश रचने के आरोप में 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है । उन पर हत्या का प्रयास, सरकारी संपत्ति को क्षति पहुंचाने, सरकारी कर्मचारी पर हमला समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं सोशल मीडिया पर पैडापुर पुलिस चौकी फुकने के लिए पोस्ट डाल कर उकसाने के मामले में पुलिस द्वारा 4 लोगों को किया गिरफ्तार कर पूछताछ और जांच की जा रही है। रानी चौकिया चौराहे से शिवम तिवारी, सुन्दरम तिवारी, धनेश्वर गिरी और आकाश पाण्डेय को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार उनके ऊपर जांच के बाद एनएसए की कार्रवाई भी की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com