Friday , September 30 2022

नहीं थम रहा अग्निपथ योजना का युवाओं द्वारा विरोध

फैयाज़ खान मिस्बाही(ब्यूरो )

गाजीपुर। अग्निपथ योजना को लेकर विरोध का स्वर जिले में भी तेज होने लगा है। एक तरफ जहां बीते दिनों ताजपुर डेहमा स्टेशन और इसके आसपास छात्रों ने तिरंगा के साथ विरोध प्रदर्शन किया था। वहीं जमानिया स्टेशन पर मालगाड़ी पर पथवार की घटना हुई थी। इसी क्रम में रविवार को सैकडो़ युवकों ने बंजारीपुर गांव के रेलवे क्रासिंग के पास रेल पटरी पर और पीथापुर में लाठी-डंडा के साथ प्रदर्शन करने के साथ ही सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सूचना मिलते ही एसपी के साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और प्रदर्शनकारियों को समझा-बुझाकर शांत कराया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस अधीक्षक को पत्रक सौंपा।
सदर कोतवाली क्षेत्र के बंजारीपुर गांव के पास सैकडो़ युवा हाथों में तिरंगा और लाठी-डंडा लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रविवार की सुबह गांव के रेलवे क्रासिंग पर पहुंचे और ट्रैक पर बैठ गए। बिल का विरोध करते हुए इसे वापस लेने का नारा लगाने लगे। रेलवे ट्रैक जाम करने की जानकारी होते ही प्रशासन के होश उड़ गए।
भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ ही पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह, सीओ, आरफीएफ इंस्पेक्टर एके राय, एडीएम भी मौके पर पहुंच गए। प्रदर्शनकारियों को समझा-बुझाकर शांत कराया और रेल पटरी से हटाया। छात्रों ने एडीएम को मांगों का पत्रक सौंपा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com