अग्निपथ की आंच पहुंची रक्षा मंत्री के गृह जनपद, उपद्रवियों ने जीप फूंकी, किया पथराव

चंदौली। सेना भर्ती को लेकर केंद्र सरकार द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना के विरोध की लपटें चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र तक पहुँच चुकी हैं। थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर गाँव मे उपद्रवियों ने पुलिस की जीप में आग लगा दी। इसके साथ ही पुलिस पर पथराव भी किया। अचानक हुई इस घटना के बाद पुलिस कर्मियों में भगदड़ मच गई। किसी प्रकार पुलिस कर्मियों ने घरों में छिपकर स्वयं को बचाया।

बताया गया कि अलीनगर थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर गांव में प्राइवेट जीप से पुलिस गश्त के दौरान दर्जनों युवकों को इकट्ठा देखा तो उनसे कारण जानने का प्रयास किया। इसी बीच पुलिस और युवकों के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई। और फिर युवक आग बबूला होकर पुलिस पर पथराव करने लगे। पथराव से बचने के लिए पुलिस घरों में छिप गए। इसी बीच उपद्रवियों ने पुलिस जिस प्राइवेट जीप से गश्त कर रही थी उसे आग के हवाले कर दिया।

वहीं इस पूरे मामले की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुँच गई। जानकारी के अनुसार अब तक पुलिस ने इस घटना के संबंध में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। मौके पर आईजी, डीएम और एसपी मय फोर्स इलाके में गश्त कर शांति व्यवस्था कायम करने का प्रयास कर रहे हैं।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
[ngg src="galleries" ids="1" display="basic_slideshow" thumbnail_crop="0"]
Back to top button