Monday , October 3 2022

अज्ञात कारणों से किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान, कोहराम

संजीव कुमार पांडेय (संवाददाता)

मिर्जापुर । देहात कोतवाली क्षेत्र के पिपराडाड़ गांव में शुक्रवार की रात फांसी के फंदे पर झूलकर किशोरी की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के परिजनों के अनुसार उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी।
देहात कोतवाली क्षेत्र के पिपराडाड़ गांव निवासी रामसागर की 17 वर्षीय पुत्री पुष्पा कक्षा आठ की छात्रा थी। शुक्रवार की देर शाम भोजन करने के बाद अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो परिजन परेशान हो गए। परिजनों ने दरवाजा खुलवाने का काफी प्रयास किया लेकिन दरवाजा नहीं खुला। रोशनदान से देखा तो कमरे के पंखे में साड़ी के सहारे फांसी के फंदे पर किशोरी का शव लटक रहा था। यब नजारा देख परिजनों में कोहराम मच गया।
घरवालों ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से नीचे उतारा और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतका के परिजनों ने बताया कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं चल रही थी। उसका उपचार चल रहा था। किशोरी ने किस कारणवश फांसी लगाकर जान दी यह पता नहीं चल सका। मृतका दो भाई व दो बहन में बड़ी थी। पिता मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com