Thursday , October 6 2022

अलीगढ़ में अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर प्रशासन चौकन्नी, डीएम ने कहा- सरकारी संपत्ति को क्षति पहुंचाने वालों से की जाएगी वसूली

अलीगढ़ में अग्निपथ योजना के विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा। कल हुए टप्पल मैं बवाल के बाद शनिवार प्रातः अग्नीपथ योजना के विरोध में कस्बा खैर एकत्रित हुए युवकों को पुलिस ने खदेड़ा, खैर कस्बे के व्यापारियों ने हिंसक बवाल के डर से बाजार को बंद कर दिया । युवाओं द्वारा सोशल मीडिया पर 19 जून को खैर के टेडी गांव रोड पर सत्याग्रह करने का ऐलान करते हुए मैसेज वायरल,म किया । जिसके बाद पुलिस प्रशासन सभी बिंदुओं को गंभीरता से लेकर हाई अलर्ट पर है । डीएम एसएसपी फोर्स के साथ आक्रामक विरोध वाले क्षेत्रों में फ्लैग मार्च कर रहे हैं । वहीं पुलिस प्रशासनिक अधिकारी टप्पल में हुए बवाल में गिरफ्तार 40 उपद्रवियों को जेल भेजने के साथ अन्य उपद्रवियों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं ।

शुक्रवार को टप्पल क्षेत्र में अग्निपथ योजना के विरोध में हुए हिंसक बवाल के बाद पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर है।पुलिस प्रशासन ने किसी भी प्रकार के विरोध प्रदर्शन से निपटने के लिए पूर्ण तैयारी कर ली है ।पुलिस प्रशासनिक अधिकारी जनता से किसी भी प्रकार के विरोध प्रदर्शन में शामिल नहीं होने व कोई भी अराजकता नहीं करने की अपील कर रहे हैं। अगर इसके बाद भी कोई किसी प्रकार का विरोध प्रदर्शन करता है या कोई उत्पात मचाता है। उसके साथ कड़ाई से निपटा जाएगा। वही कस्बा खैर के व्यापारियों ने शुक्रवार को टप्पल क्षेत्र में हुए हिंसक प्रदर्शन के डर से बाजार पूर्ण रूप से बंद कर दिए हैं। जिला अधिकारी डॉ इंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि वह एसएसपी के साथ भ्रमण कर जनपद में स्थितियों का जायजा ले रहे है ।संवेदनशील स्थानों पर पुलिस द्वारा फ्लैग मार्च किया जा रहा है । सोशल मीडिया पर सत्याग्रह करने के मैसेज को भी गंभीरता से लिया गया है । प्रदर्शनकारियों से निपटने के लिए कड़े इंतजाम किए गए हैं । अपील के बाद भी अगर कोई जनपद में कहीं भी विरोध प्रदर्शन करेगा ।उसके विरुद्ध कड़ाई के साथ निपटा जाएगा ।कस्बा खेर में भी उन्होंने व्यापारियों से बाजार खोलने के लिए कहा है। शुक्रवार को टप्पल में हुए बवाल के मामले में अलग-अलग चार मुकदमे लिखने के साथ 40 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा । अन्य कोचिंग संचालक और उपद्रवियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी करने के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि सरकारी संपत्ति को क्षति पहुंचाने वालों की संपत्ति से वसूली की जाएगी।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com