Friday , September 30 2022

अपडेट : सीसीटीवी में कैद हो गया रुपयों से भरा थैला लेकर भागता युवक, बैंक मैनेजर ने दर्ज कराया मुकदमा

गौरव पांडेय (संवाददाता)

फरीदपुर (बरेली) । नगर के बीड़ी सिगरेट गुटका का थोक का व्यापार करने वाले व्यापारी डब्लू भरद्वाज सोमवार को स्थानीय स्टेट बैंक शाखा में सुबह 6 लाखों रुपयों से भरा थैला लेकर जमा करने पहुंचे थे । बताया जा रहा है कि भीड़ होने के कारण व्यापारी अपना रुपयों से भरा थैला बैंक के कैशियर के पास रख कर दुकान चले गए थे । इसी बीच उचक्कों ने बैंक स्टाफ की व्यस्तता व लापरवाही के कारण 6 लाख रुपये से भरा बैग लेकर दिनदहाड़े रफूचक्कर हो गया । जैसे ही इसकी जानकारी बैंक स्टाफ व व्यापारी को हुई तो बैंक में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गयी । जिसके बाद कोतवाली प्रभारी व पुलिस क्षेत्राधिकारी पुलिस टीम के साथ बैंक पहुंच गए । दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी । व्यापारी का मामला होने के कारण व्यापार मंडल के पदाधिकारी भी पीड़ित व्यापारी के साथ बैंक शाखा पहुंच गए। मौके पर पहुंच कर पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को निकलवा कर जांच पड़ताल शुरू कर दी । सीसीटीवी फुटेज में एक युवक कैश काउंटर के अंदर से नोटों का थैला ले जाते हुए दिखाई दे रहा है । जिसके आधार पर पुलिस ने तत्काल पुलिस टीम को लगाकर अज्ञात युवक की तलाश शुरू कराना शुरू कर दिया । बताया जा रहा है कि पुलिस ने घटना से जुड़े दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है ।

मामले की पुष्टि होने के बाद शाखा प्रबंधक ने बैंक से 6 लाख रुपए का थैला अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया है।

आपको बता दें कि डब्लू भरद्वाज नगर के मोहल्ला ऊंचा गली गन्ना दफ्तर महेश बुक डिपो की दुकान के सामने घड़ी डिटर्जेंट केक, बीड़ी, सिगरेट का थोक का व्यापार करते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com