Saturday , October 8 2022

अपडेट: आपसी विवाद में युवक के घर में घुसकर धारदार हथियार से किया जानलेवा हमला, गम्भीर

मनोज बर्मा (संवाददाता)

-हमले में युवक गंभीर रूप से घायल वाराणसी के लिए रेफर

रेनुकूट। पिपरी थाना क्षेत्र के रेनुकूट स्थित न्यू मार्केट कॉलोनी के समीप रहने वाले एक युवक को सोते हुए चाकू मारकर घायल कर दिया। चाकू मारने के बाद हमलावर युवक वहाँ से भाग गया है,वही पुलिस उसकी खोजबीन में लग गई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रंजिस में किसी बात को लेकर सैय्यद नवाब नामक युवक ने आज सुबह करीब 7 बजे न्यू मार्केट के समीप रहने वाले अजय पांडेय उम्र करीब 27 वर्ष पुत्र घनश्याम पांडेय को घर मे सोते वक्त पेट में चाकू मार दिया,जिससे अजय बुरी तरह घायल होगया,वही आवाज सुन परिजन दौड़ते हुए वहा पहुचे।जिसके बाद हमलावर सय्यद नवाब चाकू मारने के बाद वहां से भाग निकला।
तभी परिजनो ने आसपास के लोगों की मदद से अजय को हिंडाल्को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने अजय की स्थिति गंभीर देखते हुए वाराणसी बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया।

घटना के संबंध में थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि उक्त चाकू मारने के घटना की सूचना मिली है।पीड़ित के परिजनों द्वारा बताए गए आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।आस पास के लोगो से पूछताछ में पता चला कि दोनों का पहले से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था।जिसकी वजह से यह घटना घटी।
वहीं पुलिस इस घटना को लेकर बारीकी से जांच कर रही है तथा आरोपी युवक को पकड़ने के लिए टीम बनाकर लगा दी गई है।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com