Sunday , September 25 2022

पावर का दुरुपयोग : डीएम के गायों की देखभाल करेंगे 7 चिकित्सक, पत्र वायरल

सत्ता और पावर का नशा जिसे लग जाता है वह फिर कभी नहीं छूटता । एक बार नशीले पदार्थों का नशा छूट सकता है मगर सत्ता और पावर का नशा नहीं छूटता ।
सपा के शासन काल में यूपी के केबिनेट मंत्री आजम खान के तबेले से भैंसे क्या चोरी हुई, रामपुर से लेकर लखनऊ तक सरकारी अमला हिल गया। आखिरकार गायब हुई सात भैंसों को अधिकारी एक-एक कर बरामद कर मंत्री के तबेले में वापस ले आए, लेकिन इससे पहले तीन पुलिस कर्मियों के ऊपर गाज गिर चुकी थी।

इन दिनों यूपी की एक आईएएस अधिकारी खासा चर्चा में है । अब यह आईएएस अधिकारी अपने गायों की देखभाल के लिए 7 डॉक्टरों की ड्यूटी लगाई है, वह भी बकायदे पत्र लिखकर।
दरअसल फतेहपुर की डीएम अपूर्वा दुबे गाय पालने की शौकीन हैं । बताया जा रहा है कि भीषण गर्मी में गायों की बेहतर ढंग से देखभाल नहीं हो पा रही थी। जिससे वे बेहद दुःखी थी । लिहाजा उन्होंने गायों की देखभाल के लिए पशु चिकित्साधिकारी को जिम्मेदारी सौंपी । अब डीएम साहिबा की गाय, औऱ ऊपर से भरोसा कर जिम्मेदारी दी गयी है तो पशु चिकित्साधिकारी ने एक कदम आगे बढ़ते हुए पत्र लिखकर 7 पशु डॉक्टरों की टीम लगा दी । पत्र में बाकायदा सुबह शाम ड्यूटी देने का निर्देश जारी किया गया और साथ ही यह भी लिखा गया कि लापरवाही अक्षम्य होगी।
मुख्य पशु चिकित्साधिकारी का यह पत्र लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा । सोशल मीडिया पर आजम खां के भैंस से लेकर आईएएस अधिकारी तक की चर्चा हो रही है ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com