Saturday , October 1 2022

घोरावल में प्रशासन की बड़ी कार्यवाही, अवैध रूप से चल रहे चार पैथालॉजी सेंटर सीज, हड़कम्प

राजकुमार गुप्ता/विवेकानंद मिश्र (संवाददाता)

– जिलाधिकारी के आदेश पर अवैध अस्पताल व पैथालॉजी सेंटरों के खिलाफ चल रही कार्यवाही

घोरावल । अवैध अस्पताल व पैथोलॉजी के खिलाफ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोरावल में प्रशासन ने बड़ी कार्यवाही करते हुए चार पैथालॉजी सेंटर को सीज कर दिया । साथ ही दर्जन भर की संख्या में मेडिकल स्टोरों व अस्पतालों को भी चेक किया । एसडीएम, ड्रग इंस्पेक्टर, स्वास्थ्य विभाग व पुलिस की संयुक्त छापेमारी के बाद पूरे नगर में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते नगर के अन्य पैथोलॉजी सेंटर व मेडिकल स्टोर की दुकानें बन्द होने लगी।

बताया जा रहा है कि घोरावल नगर में प्रशासन को लगातार अवैध पैथोलॉजी संचालित होने की शिकायत मिल रही थी। इसके मद्देनजर गुरुवार को एसडीएम श्याम प्रताप सिंह ड्रग इंस्पेक्टर संदीप गुप्ता एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक डॉ मुन्ना प्रसाद ने पुलिस फोर्स के साथ करीब एक दर्जन की संख्या में अस्पताल मार्ग पर मेडिकल स्टोर व पैथोलॉजी केंद्रों पर औचक छापेमारी की। जांच में अवैध रूप से संचालित होते पाए जाने पर चार पैथोलॉजी केंद्रों को एसडीएम ने सीज कर दिया। जबकि चार छह मेडिकल स्टोरों से दवाओं का सैंपल लेकर के जांच के लिए भेजा गया है।

इस संबंध में एसडीएम श्याम प्रताप सिंह ने बताया कि स्वास्थ विभाग, ड्रग इंस्पेक्टर एवं पुलिस की टीम के साथ घोरावल नगर में हॉस्पिटल रोड पर मेडिकल स्टोर और पैथोलॉजी केंद्रों पर छापेमारी की गई। वैधानिक रूप से संचालित न होने के कारण चार पैथोलॉजी केंद्रों को सील कर दिया गया। जबकि कुछ मेडिकल स्टोरों से दवाओं का नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया है। इस संबंध में रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com