Tuesday , October 4 2022

साड़ी के सहारे अपने ही घर के बढेर से लटकता मिला विवाहिता का शव

धर्मेन्द्र गुप्ता(संवाददाता)

विंढमगंज । थाना क्षेत्र के अंतर्गत आज दोपहर के बाद ग्राम पंचायत मेदनीखाड में मृतक देवन्ती देवी लगभग 30वर्ष पत्नी कृष्ण कुमार का अपने घर के अंदर बड़ेर में साड़ी के फंदे से लटकता हुआ शव मिलने से हड़कम्प मच गया ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत मेदनीखाड़ के निवासी कृष्ण कुमार पुत्र शिवचरण यादव की शादी लगभग 8 वर्ष पूर्व ग्राम पचावर थाना सनावल जिला बलरामपुर छत्तीसगढ़ मे हुआ था ।
अक्सर घरेलू आपसी विवाद दोनों के बीच हुआ करता था। आज सुबह देवंती देवी का शव अपने ही घर में साड़ी के फंदे से लटकता मिला । मृतका के तीन लड़की है ।

मौके पर पहुंचे विंढमगंज एसआई सुनील सिंह ने शव को अपने कब्जे में रखा है तथा बेहोश पड़ी कौशल्या देवी को 108 एंबुलेंस के द्वारा् विन्ढमगंज उप स्वास्थ्य ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच पड़ताल में जूटी है। लगभग 2 घंटे के बाद मृतिका के घर वाले के पहुंचने के बाद शव का पंचनामा कराकर अंत्य परीक्षण हेतु दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। एसआई सुनील सिंह ने कहा कि मृतका के मायके वाले अगर प्रार्थना पत्र देते हैं तो उसका अवलोकन करने के बाद सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।

previous arrow
next arrow

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com