Sunday , September 25 2022

पब्जी खेलने से रोकने पर बेटे ने की मां की गोली मारकर हत्या

० दो दिन तक घर मे मां की लाश के साथ रहा बेटा

एडीसीपी पूर्वी क़ासिम आब्दी ने बताया की पीजीआई थाना क्षेत्र के एक मकान से बदबू आने की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची तो कमरे में करीब 40 साल की एक महिला साधना सिंह का शव मिला। शव के पास में एक पिस्टल पड़ी थी। पुलिस ने मृतका के 16 साल के बेटे से पूछताछ की तो उसने बताया कि घर में बिजली का काम करने आए एक व्यक्ति ने उसकी मां की हत्या की है ।
मृतका की 10 साल की बेटी को भरोसे में लेकर पुलिस पूछताछ की तो सारा मामला खुला । मृतका साधना के पति फौज में जेसीओ हैं जो फिलहाल जिला आसनसोल पश्चिम बंगाल में तैनात हैं।

पीजीआई इलाके में साधना अपने 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थी । पुलिस ने जब हिरासत में लेकर बेटे से पूछताछ की तो पूरा मामला खुला।

एडीसीपी कासिम आब्दी के मुताबिक आरोपी बेटा मोबाइल गेम और सोशल मीडिया का लती हो चुका था मां साधना उसको सोशल मीडिया और मोबाइल से दूर रहने को कहती थी।
रविवार को भी मां ने बेटे को मोबाइल पर पब्जी खेलने को लेकर डांटा था जिससे झल्ला कर बेटे ने इस वारदात को अंजाम दिया ।रविवार को दिन में करीब 3 बजे जब साधना सो गई थी तब पिता की लाइसेंसी पिस्टल से बेटे ने अपनी मां को गोली मार दी और अपनी 10 साल की बहन को भी धमकाया।

रविवार से मंगलवार देर रात तक बेटा मां के शव को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहा था और उसने ज्वलनशील पदार्थ से मां के शव को जलाने की कोशिश की । मंगलवार शाम को घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद यह पूरा मामला खुला।

इन दो दिनों में आरोपी बेटे की हरकत सामान्य रही, दोस्तों के साथ खेलता भी रहा, उन्हें घर में बुलाकर फिल्म देखी, घर में बना कर खाना भी खाया । पुलिस आरोपी बेटे के खिलाफ नाबालिग बच्चों के लिए बने कानून के तहत कार्रवाई कर रही है।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com