Friday , September 30 2022

अपडेट : सोन नदी में डुबे व्यक्ति का 17 घंटे बाद उतराया मिला शव

पी0के0 विश्वकर्मा (संवाददाता)

० सोन नदी रानीडीह में नाव पलटने से हुआ था हादसा

कोन । चांचीकला सोन नदी में सोमवार की शाम नाव पलटने की घटना में एक लापता व्यक्ति जा शव 17 घण्टे बाद पानी में उतराया मिला । जिसे पुलिस ने बरामद कर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

आपको बतादें सोमवार की शाम एक नाव पर लगभग 20 लोग सवार होकर रानीडीह जा रहे थे । तभी अचानक नाव अनियंत्रित होकर पलट गई । जिसके बाद 19 लोगों को सकुशल बचा लिया गया लेकिन एक व्यक्ति लापता बताया जा रहा था । काफी खोजबीन के बाद देर रात तक शव बरामद नहीं हुआ।

जिसका मंगलवार को पानी में उतरता शव मिला । बरामद शव की पहचान रमेश प्रसाद 37 वर्ष पुत्र ठेघू के रूप में हुयी । जानकारी के अनुसार मृतक सोननदी पर निर्माणाधीन पुल के दोनों साइड एप्रोच व सड़क का काम करा रहे ठीकेदार का आदमी बताया जा रहा है जो ठीकेदार के साथ रानीडीह साइड पर जा रहा था।

आपको यह भी बतादें कि इसके पहले भी कंपनी का एक हाइड्रा सोन नदी में डूब चुका है जिसका आज तक सुराख नहीं लग सका।
प्रभारी निरीक्षक रमेश यादव ने बताया कि नदी में डुबे व्यक्ति रमेश प्रसाद पुत्र ठेघू निवासी घोरावल का शव मिल गया है।जिसे पोस्टमार्टम हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुध्दी भेजा जा रहा है।

यह तो होना ही था

स्थानीय लोगों का कहना है कि नाव कोई पहली बार नहीं चल रहा है । लंबे समय से नाव की सवारी लोग करते आ रहे हैं और नाव की क्षमता से ज्यादा लोग बैठकर अपने वाहनों व सामानों के साथ नदी पार करते हैं । लोगों ने बताया कि इसके पहले भी कई बार नाव पलट चुकी है लेकिन कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ था । कुल मिलाकर इस पूरे मामले में यदि प्रशासन शुरू से सजग रहा होता तो शायद आज एक लोगों की जान न गई होती।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com