Friday , September 30 2022

अतिक्रमणकारियों पर गरजा पालिका का बुलडोजर

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

फ्लाईओवर के नीचे होगा सुंदरीकरण व स्ट्रीट वेंडर्स के लिए जगह एलॉट

सोनभद्र । नगर के एकमात्र फ्लाईओवर के नीचे सड़क के दोनों तरफ अतिक्रमण के फैले मकड़जाल से राहगीरों को चलने में हो रही परेशानी को लेकर आज जिलाधिकारी चन्द्र विजय सिंह के निर्देश पर शहर में अतिक्रमणकारियों खिलाफ अभियान चलाया गया। जिसमें नगर पालिका टीम ने प्रशासन के साथ मिलकर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की।

प्रशासन की इस कार्रवाई से सुबह से ही अतिक्रमणकारियों में अफरा-तफरी मच गई। लोग स्वयं अपने ठेले और गुमटियों को हटवाते देखे गए।

आज सुबह से ही सदर उपजिलाधकारी आर0के0 सिंह व नगर पालिका अधिशासी अधिकारी विजय यादव के नेतृत्व में शहर के 3 किमी लंबे फ्लाईओवर के नीचे अतिक्रमणकारियों के खिलाफ अभियान चलाया गया। नगर पालिका के बुलडोजर ने जमीनों पर अवैध रूप से कब्जा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण का ध्वस्तीकरण कराया।

वहीं ई0ओ0 नगर पालिका विजय यादव ने बताया कि “आज किसी भी हाल में फ्लाईओवर के नीचे बजाज एजेंसी के ठीक सामने से लेकर बढ़ौली चौक तक अतिक्रमण मुक्त हो जायेगा। सुबह से शुरू हुई ध्वस्तीकरण की यह कार्रवाई शाम तक जारी रहेगी। अतिक्रमण हटाने के बाद सभी पिलरों की नंबरिंग की जाएगी और रेलिंग लगाने का कार्य भी किया जाएगा। जिसके बाद स्ट्रीट वेंडर्स के लिए जगह निर्धारित किया जाएगा।”

इस दौरान यातायात प्रभारी राजेश सिंह, नगर पालिका से संत सोनी, जिला कार्यक्रम प्रबंधक नीरज कुमार, सफाई नायक सुजीत, मनीष कुमार सोनकर, आकाश रावत समेत अन्य कर्मचारीगण मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com