Saturday , September 24 2022

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, युवक की मौत, 3 लोगों पर FIR दर्ज

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के न्यू कॉलोनी में रविवार की रात में मामूली विवाद में दो पक्षों में हुए मारपीट में गंभीर रूप से घायल युवक की उपचार के दौरान आज शाम मौत हो गई। परिवार के लोगों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मामले में तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

रविवार की शाम न्यू कॉलोनी में शुभम चौबे पुत्र विवेकानंद चौबे निवासी बढ़ौली, आशीष कुमार पुत्र संतोष कुमार निवासी चपइल, थाना पन्नूगंज के साथ न्यू कॉलोनी स्थित उसके किराए के कमरे की तरफ गए हुए थे। इसी दौरान वहाँ मौजूद कुछ लोगों से दो-तीन दिन पूर्व पन्नूगंज थाना क्षेत्र के रामगढ़ में हुई मारपीट के लेकर तकरार शुरू हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि युवाओं के दो गुट ने एक-दूसरे से मारपीट शुरू कर दी। बताया जाता है कि इसी दौरान एक युवक ने शुभम चौबे के सिर पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिया, जिससे वह लहुलूहान होकर नीचे गिर पड़े। आनन-फानन में शुभम को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए डॉक्टर ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वाराणसी में भी चिकित्सकों ने सिर में गहरी चोट लगी होने के कारण बचने की उम्मीद न जताते हुए वापस घर भेज दिया। शुभम के परिजन उसे वाराणसी से लेकर लोढ़ी स्थित जिला अस्पताल पहुँचे ही थे कि शुभम ने दम तोड़ दिया। शुभम के मौत की खबर जैसे ही पुलिस को मिली, पुलिस ने तत्काल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवा दिया।

जबकि रॉबर्ट्सगंज कोतवाली में चपईल निवासी आशीष कुमार की तहरीर पर पुलिस ने ओम प्रकाश सिंह, अंकित सिंह और अभिषेक चौबे के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की तलाश में दबिश देना शुरू कर दिया है।

[psac_post_slider show_date="false" show_author="false" show_comments="false" show_category="false" sliderheight="400" limit="5" category="124"]

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com